“अधजली लाश मिलने से इलाके में फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस!

छत्तीसगढ़/(omgnews.co.in) धमतरी में  जिले के रुद्री बैराज के पास एक स्थानीय युवक की अधजली हालत में लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. मृतक की पहचान भरत लाल निषाद के रूप में की गई है, जो पास के ही मुड़पार गांव का रहने वाला है. पेशे से मजदूर था और परिवार चलाने के लिए खेती मजदूरी करता था. बता दें कि मृतक के शरीर पर कई जगह चोट के निशान मिले हैं. लाश को जलाने की कोशिश भी साफ नजर आ रही है.

फिलहाल, स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. पहली नजर में पुलिस इसे हत्या का मामला मान कर चल रही है. इस दौरान रुद्री पुलिस ने मौके का मुआयना कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. साथ ही डॉग स्क्वायड की मदद से इस मामले में सुराग ढूंढने की कोशिशों में जुट गई है. फिलहाल, पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज सभी बिंदुओं पर छानबीन शुरू कर दी है.

इस संबंध में सगे संबंधियों समेत आस पड़ोंस से भी पुलिस पूछताछ कर रही है. मामले में एएसपी के पी चंदेल का कहना है कि किसी धारदार हथियार से व्यक्ति की हत्या की गई है, जिसकी विस्तृत जांच की जा रही है. जांच में तथ्यों के सामने आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी

You May Also Like

error: Content is protected !!