गुरुनानक स्कूल का कारनामा छात्रा के भोजन में मिली छिपकली, स्कूल प्रबंधन ने परिजनों का कराया मुँह बंद..

बिलासपुर. दयालबंद स्थित गुरुनानक स्कूल में बच्चों को दिए जाने वाले मध्यान भोजन में छिपकली निकलने का मामला सामने आया है।खाने की थाली में छिपकली सेंट्रल किचन आई या स्कूल प्रबंधन की गलती से इस पर सस्पेंस बरकरार है वही भोजन में छिपकली निकले से एक छात्रा की तबियत बिगड़ गई है।

शुक्रवार की सुबह गुरुनानक स्कूल में मध्यान भोजन परोसते समय क्लास दूसरी की छात्रा प्रियांशी गोले की थाली में छिपकली मिलने से हड़कंप मच गया।जानकारी के अनुसार गुरुनानक स्कूल की पहली पाली में बच्चों को सेंट्रल किचन से आया मध्यान भोजन दिया जा रहा था इसी बीच छात्रा की थाली में दिए गए भोजन के बीच मृत छिपकली मिली।जब तक स्कूल के टीचर्स की नजर छात्रा की थाली पर पड़ती उससे पहले छात्रा ने भोजन चख लिया था कुछ देर बाद उसकी हालत बिगड़ने लगी और आननफानन में उसे मगरपारा के एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया जहाँ से देर शाम छात्रा का पूरी तरह से चेकअप करने के बाद उसे डिस्चार्ज कर दिया गया है।

स्कूल प्रबंधन ने साधी चुप्पी..

इस घटना के बाद स्कूल प्रबंधन ने मामले को दबाने का भरसक प्रयास किया।बताया जाता है कि स्कूल प्रबंधन ने प्रियांशी समेत अन्य बच्चों के परिजनों को किसी से कुछ नही बोलने का दबाव बनाया है जिसकी वजह से स्कूल प्रबंधन, टीचर्स और छात्रा के परिजन कुछ भी बोलने से बच रहे है।

मुझे जानकारी नही..चावला

गुरुनानक स्कूल के कार्यकारी अध्यक्ष राजेंद्र चावला से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने किसी तरह की कोई भी जानकारी नही होने का बयान देकर साफ मामले से नट गए वही स्कूल के केयरटेकर हरबंश आजमानी ने अपना मोबाइल ही रिसीव नही किया।इधर मध्यान भोजन में छिपकली सेंट्रल किचन से आई या खाना देने के दौरान स्कूल के टीचर्स की गलती से छिपकली खाने में गिर गई इस पर सस्पेंस बरकरार है।

You May Also Like

error: Content is protected !!