बीमार जोगी के खिलाफ अफवाहें; समर्थक नाराज..

बिलासपुर.बीती रात से सोशल मीडिया पर पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी को लेकर अफवाह चल रही है। कुछ शरारती तत्व भी सक्रीय हो गए । वाट्सएप पर ऐसी पोस्ट से जोगी समर्थक भड़क गए और लगातार दिल्ली से मेडिकल बुलेटिन जारी कर रहे है।

उपचार जारी-डॉक्टर रमन..

कल शाम से डॉक्टर नरेश त्रेहन और डॉक्टर यतिन मेहता के नेतृत्व वाले दल ने अजीत जोगी को वेंटिलेटर-सपोर्ट से हटाने की प्रक्रिया प्रारम्भ कर दी थी। गुरुवार को 90% ख़ुद से साँस ले रहे हैं।

सीडी वालों का हाथ-अमित..

विधायक एवं उनके सुपुत्र अमित जोगी ने कहा कि तेज़ी से सुधरते स्वास्थ के लिए डॉक्टरों की दवाइयों के साथ-साथ उनके लाखों-लाखों शुभचिंतकों के दिल से निकली दुआओं को ज़िम्मेदार मानता हूँ।” सोशल मीडिया पर ग़लत अफ़वाह फैलाने वालों के प्रति नाराजगी व्यक्त कर आशंका जताई है कि इनके पीछे सीडी बनाने वालों का हाथ है जो राजनीति को दूषित कर रहे हैं। इन पर क़ानूनी कारवाई होना चाहिए।

तोरवा थाने में शिकायत..

इधर झूठी खबर वायरल करने वालों के खिलाफ जोगी कार्यकर्ताओं ने तोरवा थाने में जाकर शिकायत दर्ज करवाई हैं। इसमें एक मोबाइल नंबर भी लिखकर दिया है. और कहा है कि ‘केबिनेट मेंबर GMC ग्रुप में उक्त मोबाइल नंबर के जरिये अजीत जोगी की मृत्यु की झूठी खबर पोस्ट की गई है. इस दौरान शहर अध्यक्ष विशम्भर गुलहरे, दिनेश यादव,राजबहादुर सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहें। श्री गुलहरे ने बताया कि उक्त नंबर को ट्रेस कर लिया गया हैं।

You May Also Like

error: Content is protected !!