मुठभेड़ में 7 नक्सली ढेर, AK-47“, SLR समेत अन्य हथियार बरामद

नारायणपुर. बस्तर में सुरक्षा बलों को फिर बड़ी सफलता मिली है. नारायणपुर और दंतेवाड़ा के सीमा पर पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में 7 नक्सली मारे गए हैं. घटना स्थल से AK 47, SLR सहित कई अन्य हथियार बरामद किया गया है. सर्च ऑपरेशन जारी है. इसकी पुष्टि एसपी प्रभात कुमार ने किया है.

पुलिस के मुताबिक, नारायणपुर अबूझमाड़ के क्षेत्र में माओवादियो की उपस्थिति की सूचना प्राप्त होने पर जिला नारायणपुर – दंतेवाड़ा की संयुक्त पुलिस पार्टी आज सर्चिंग अभियान पर गई थी. इस दौरान एक बजे पुलिस पार्टी और माओवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई.

इस मुठभेड़ में 7 नक्सली मारे गए. सभी के शव बरामद कर लिए गए हैं. मौके से AK 47, SLR सहित कई अन्य हथियार भी बरामद किया गया है. वहीं सभी जवान सुरक्षित हैं. सर्च अभियान जारी है.

अपडेट.

सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच लगातार फायरिंग जारी है उक्त जानकारी की पुष्टि जिले के पुलिस कप्तान गौरव राय ने कुछ घंटे पहले की थी। जिसमें सात नक्सली मारे जाने का अपडेट दिया गया था वही विश्वस्त सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार इस एनकाउंटर में 32 के पार नक्सलियों के मारे जाने की खबर आ रही है जो इस राज्य का सबसे बड़ा एनकाउंटर साबित हो सकता है। इस एनकाउंटर को लेकर राज्य के तमाम आला अधिकारी पल पल के अपडेट पर नजरे बनाए हुए हैं।

You May Also Like

error: Content is protected !!