Ankita Lokhande को दिया Ekta Kapoor ने बड़ा ऑफर!,Bigg Boss के बाद इस सीरियल में आ सकती हैं नजर …

बिग बॉस 17 अब अपने विनर के करीब आ गया है. ऐसा कहा जा रहा है कि शो खत्म होने के साथ इसमें आने वाले कंटेस्टेंट के हाथ कई नए प्रोजेक्ट लग सकते हैं. इन सभी के बीच में यह खबर सामने आई है कि Ankita Lokhande को Ekta Kapoor के एक दमदार सीरियल के लिए कास्ट किया जा सकता है, जिसमें वह अपने नए अवतार में नजर आ सकती हैं.

उड़ती खबरों की माने तो Ekta Kapoor के सीरियल नागिन में Ankita Lokhande अगली नागिन बनी हुई नजर आ सकती हैं. बताया जा रहा है कि Ankita Lokhande एकता कपूर की नई नागिन बन सकती हैं.

हालांकि इस पर अभी तक कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है. इसके पहले भी Ekta Kapoor ने बिग बॉस के शो में आकर अपने सीरियस के लिए कोई कंटेस्टेंट का सेलेक्शन किया था तो गया से अभी लगाई जा रही है कि इस बार Ankita Lokhande की किस्मत खुल सकती है.

बिग बॉस में होगा बड़ा धमाका

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 17 में जल्द ही मिड वीक इविक्शन होने वाला है, जिसका प्रोमो सामने आ चुका है. शो में टॉप 6 कंटेस्टेंट्स यानी अंकिता लोखंडे, अरुण माशेट्टी, अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारूकी, मन्नारा चोपड़ा और विक्की जैन को मिड वीक इविक्शन से गुजरना होगा. दावा है कि विक्की जैन इस सीजन से इविक्ट हो जाएंगे.

You May Also Like