राजधानी का बाइक चोर चढ़ा मौदहापारा पुलिस के हत्थे,1,60,000 रुपए की चार गाडियां बरामद.

रायपुर. मौदहापारा पुलिस ने शहर के अलग अलग जगहों से दू पहिया वाहन को चुराने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से पुलिस ने करीब 1,60,000 रुपए की चार बाइक बरामद की है।

टीआई मनोज नायक ने बताया कि बाइक चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने एसएसपी संतोष कुमार सिंह द्वारा जिले के समस्त पुलिस राजपत्रित अधिकारियों एवं थाना प्रभारियों सहित प्रभारी एण्टी क्राईम एवं सायबर यूनिट को सख्त निर्देश दिया है।

मौदहापारा पुलिस की टीम को सूचना मिली कि मेकाहारा अस्पताल के पास एक व्यक्ति दोपहिया वाहन बिक्री करने की फिराक में ग्राहक की तलाश कर रहा है। मौदहापारा पुलिस टीम ने मौके पर जाकर मुखबीर द्वारा बताए हुलिये के व्यक्ति एवं वाहन की पहचान कर उसे हिरासत में ले लिया।

पूछताछ में पता चला कि उक्त व्यक्ति का नाम अमित शर्मा विधानसभा का निवासी है वही पुलिस टीम के सदस्यों ने अमित शर्मा से वाहन के कागजात के संबंध में पूछताछ की तो वह गोल मोल जवाब देने लगा। जिसके बाद पुलिस टीम के सदस्यों द्वारा अमित शर्मा से कड़ाई से पूछताछ की, तब पता चला कि उसके पास मिला वाहन चोरी का है और शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से कुल 4 नग दोपहिया वाहन चोरी कर मेकाहारा अस्पताल के पार्किंग में छिपाकर रखा है। आरोपी की निशान देही पर पुलिस ने चारो बाइक बरामद कर ली है।

You May Also Like

error: Content is protected !!