‘OMG’ से बोले पुलिस कप्तान सिंह अपराध रोकने बेहतर प्रयास किया जा रहा, शहर में नहीं चलेगी डॉन गिरी, मैडी जैसे आरोपियों को संरक्षण देने वाले अब मनाए अपनी खैर.

बिलासपुर. राज्य में विपक्ष के पूर्व विधायक द्वारा हमर बिलासपुर को अब खोदापूर से अपराधगढ़ बनाए जाने वाला बयान सामने आने के बाद जिले के पुलिस कप्तान रजनेश सिंह ने ‘OMG NEWS NETWORK’ से दो टूक शब्दों में कहा कि ऐसा बिल्कुल नहीं है। अपराध को रोकने बेहतर प्रयास किया जा रहा है वही मार्केट में डॉन गिरी और उनको संरक्षण देने वालो पर नकेल कसने पुलिस का प्लान बन गया है जल्द सभी बेनकाब होंगे।

बेसिक पुलिसिंग जोरो पर.

एसपी सिंह ने कहा कि अपराध रोकने के लिए बेहतर प्रयास किए जा रहे हैं। यह पुलिस की कार्यवाहियों से परिलक्षित है। बेसिक पुलिसिंग के द्वारा चेकिंग, बदमाशों की फाइल और कड़ी धाराओं में कार्यवाहियां की जा रही हैं। कई गुंडे बदमाशों का संरक्षण करने वालों को भी जल्दी बेनक़ाब किया जाएगा।

शहर में नहीं चलेगी डॉन गिरी.

शनिवार की सुबह कांग्रेस नेता व पूर्व विधायक शैलेश पाण्डेय प्रेस नोट जारी कर नगर सेठ पर 15 दिनों में शहर को अपराध मुक्त बनाने के चुनावी बयान पर आरोप लगाते हुए जो अपना बयान दिया उसके बाद एसपी सिंह ने कहा कि ऐसा बिल्कुल नहीं है। हमारी पुलिसिंग तेजी से चल रही है और शहर में अब डॉन गिरी पर नहीं चलेगी। एसपी ने एग्जांपल के तौर सीधे कहा कि रितेश निखारे उर्फ मैडी समेत अन्य आरोपियों की कारगुज़ारियों और संरक्षण देने वाले लोगों की संपत्तियाँ और घोटालों को बेनक़ाब शीघ्र किया जाएगा।

अपडेट.

इधर कांग्रेस नेता व पूर्व विधायक शैलेश पाण्डेय की अपराधगढ़ को लेकर नगर सेठ को खुली चुनौती देने फिर अपराध की रोकथाम पर जिले के पुलिस कप्तान की सफाई के बाद फिर से एक नई स्क्रिप्ट सामने आई है। अब पूर्व विधायक ने पुलिस को टारगेट किया है।

पूर्व विधायक ने कहा कि.

पूर्व विधायक शैलेश पाण्डेय ने कहा है कि जहां पुलिस खुले आम जुआँ खेलती है उस शहर में गुंडों का राज नहीं होगा तो क्या.

You May Also Like

error: Content is protected !!