गायब हुए बच्चे को खोजने में मिली सफलता,फरार आरोपी सहित अवैध तरीके से बच्चे को अपने घर पर रखने वाले पति-पत्नी गिरफ्तार

सूरजपुर। पुलिस ने गायब हुए बच्चे को खोजने में सफलता हासिल की है. इस मामले में फरार चल रहे आरोपी सहित अवैध तरीके से बच्चे को अपने घर पर रखने वाले पति-पत्नी को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

दरअसल, करंजी पुलिस चौकी क्षेत्र से एक आरोपी ने नाबालिग लड़की का अपहरण कर चार साल तक अपने साथ रखा और जब लड़की गर्भवती हो गई तो उसे एक साल पहले अंबिकापुर के एक निजी अस्पताल में ले जाकर प्रसव कराया. जिसके बाद उसके भाई ने उस बच्चे को गायब कर दिया था. मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने तत्काल आरोपी युवक और उसकी मां को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. लेकिन आरोपी का भाई जो बच्चे को गायब करने के प्लान का मास्टरमाइंड था वह फरार हो गया था.

पुलिस ने मुखबिरों की सहायता से उसकी तलाश में जुटी हुई थी. जिसमें पुलिस को सफलता मिली और आरोपी नीलकमल को हिरासत में लेकर पूछताछ की. इस दौरान आरोपी ने गांधीनगर के एक सोनी परिवार में बच्चे को देने की बात बताई. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चे को बरामद कर लिया. वहीं अवैध तरीके से गोद लेने वाले पति और पत्नी को भी गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

You May Also Like

error: Content is protected !!