Varun Dhawan की Border 2 में हो गई एंट्री, Sunny Deol ने वीडिया शेयर कर एक्टर का किया स्वागत

मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बॉर्डर 2’ (Border 2) की टीम ने फिल्म की आधिकारिक घोषणा कर दिया है. ये साल 1997 में आई फिल्म बॉर्डर का सीक्वल है, जो सनी देओल (Sunny Deol) के निर्देशन में बन रही है. सोशल मीडिया पर खुद सनी ने बैकग्राउंड में वरुण की आवाज वाली एक वीडियो शेयर करते हुए वरुण धवन (Varun Dhawan) का फिल्म में स्वागत किया है.

सामने आए वीडियो में बैकग्राउंड में वरुण धवन (Varun Dhawan) कहते हैं कि ‘दुश्मन की हर गोली से जय हिंद बोलकर टकराना हूं, जब धरती मां बुलाती है, सब छोड़कर आता हूं.’ पोस्ट में आगे बताया गया कि फिल्म 23 जनवरी, 2026 को गणतंत्र दिवस के दौरान रिलीज होने वाली है. इसी के साथ वरुण धवन (Varun Dhawan) ने भी सोशल मीडिया पर फिल्म का एक वीडियो शेयर किया है. 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए एक्टर ने एक लंबा नोट लिखा ‘मैं क्लास चार में एक बच्चा था जब मैं चंदन सिनेमा गया और बॉर्डर देखी और इसने इतना बड़ा प्रभाव डाला. मुझे अभी भी हॉल में राष्ट्रीय गौरव की वह अनुभूति याद है जो हम सभी ने महसूस की थी. मैंने हमारे सशस्त्र बलों की ओर देखना शुरू किया और आज तक, मैं सलाम करता हूं कि वे कैसे हमारी रक्षा करते हैं और हमें सुरक्षित रखते हैं, चाहे वह हमारी सीमाओं पर हो या प्राकृतिक आपदाओं के दौरान. जे पी दत्ता सर की युद्ध आज भी मेरी सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है. जे पी सर और भूषण कुमार की ‘बॉर्डर 2′ (Border 2) में काम करना मेरे करियर का एक बहुत ही खास पल है और मुझे सनी पाजी के साथ काम करने का मौका मिला, मेरे हीरो ने इसे और भी खास बना दिया है.’ 

कब रिलीज होगी ‘बॉर्डर 2’?

बता दें कि फिल्म ‘बॉर्डर 2’ (Border 2) को गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज किया जाएगा. ये फिल्म देश की वीरता और इतिहास का जश्न मनाएगी. फैंस ऐतिहासिक घटनाओं के एक फिल्म का इंतजार कर रहे हैं, जिसे एक शानदार कलाकार और भारत की सैन्य विरासत का सम्मान करने के लिए बनाया जा रहा है.

You May Also Like