Pankaj Tripathi की तारीफ की अमिताभ बच्चन ने कहा- ‘उनकी फिल्में देखें और सीखें’

एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का सबसे पॉपुलर शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) 12 अगस्त से शुरू हो चुका है. इस शो का 16वां सीजन इस समय देखने को मिल रहा है. शो में अब तक कई प्रतियोगी आ चुके हैं, लेकिन अभी तक कोई भी शो से पूरी रकम नहीं जीत सका है. अब शो के लेटेस्ट एपिसोड में इंडिया चैलेंजर वीक को एक ट्विस्ट के साथ दिखाया गया है.

जहां प्रतियोगियों ने फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट जीतकर ‘जल्दी 5’ में हिस्सा लिया है. इस राउंड में, शीर्ष दो फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट प्रतियोगियों ने ‘क्विक 5’ में दौड़ लगाई और पांच अंक हासिल करने वाले पहले प्रतियोगी को हॉट सीट लेने और गेम खेलने का मौका मिला. 

बिग बी एक बार एक प्रतियोगी की मदद के लिए आगे आए थे

शो के नए एपिसोड में पारस मणि का स्वागत किया गया. इसी बीच उन्होंने बिग बी से बात की और अपनी जिंदगी के बारे में बताया. उसने बताया कि वह ऑटो चालक है. पारस मणि बताते हैं कि कई कठिनाइयों के कारण वह अपनी पढ़ाई जारी नहीं रख सके. ऐसे में अमिताभ बच्चन ने पारस मणि की मेडिकल मदद करने का वादा किया है. 

अमिताभ बच्चन ने की पंकज त्रिपाठी की तारीफ

बिग बी ने 20 हजार रुपए का पहला सवाल पूछा कि फिल्म ‘मैं अटल हूं’ में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने किसका किरदार निभाया है? इसके अलावा उन्होंने एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की तारीफ भी की है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कहा, ”पंकज त्रिपाठी हमारी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के एक सक्षम अभिनेता हैं. वह बहुत अच्छे कलाकार हैं. हम उनकी सभी फिल्में देखते हैं और सीखते हैं, उनकी कला बहुत अच्छी है.’

You May Also Like