पूर्व विधायक पाण्डेय का तंज: सरकार सदस्यता अभियान में मस्त, आमजनों के साथ अब मंदिर और व्यापारियो को भी लूटा जा रहा, आखिर कैसे होगी इनकी सुरक्षा.

पूर्व विधायक और कांग्रेस नेता शैलेश पाण्डेय ने शुक्रवार की सुबह राजधानी में न्यू सर्किट हाउस में आयोजित सीएम विष्णु देव साय के द्वारा प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर कलेक्टर-एसपी से वन टू वन कॉन्फ्रेंस से ठीक कुछ देर पहले आरोपों की झड़ी लगाते हुए बयान जारी किया है।

पूर्व विधायक पाण्डेय ने कहा कि.

बिलासपुर. प्रदेश में रोज़ चोरी और लूट की घटनाएँ हो रही है आये दिन हर शहर में सुने मकान में चोरियों की खबर आ रही है और ये चोर सीसीटीवी कैमरे से भी नहीं डरते है और इसका अंजाम ये होता है कि लोग अपने घर में भी दहशत में रहते है क्योंकि उनको पता होता है हमारा कोई क्या बिगाड़ लेगा और चोरियों की वारदातें बढ़ती जा रही है। मंदिर की दानपेटी भी चोर नहीं छोड़ रहे है बिलासपुर के मंदिर की दानपेटी चोरी चली गई है क्योंकि सब क्या भगवान भरोसे चल रहा है।

मंदिर हो या पुजारी का घर या किसी का भी घर हो चोर ताक लगाके बैठे रहते है और लोगो की जानमाल का नुक़सान हो रहा है। सरेआम महिलाओं की चैन और मंगलसूत्र खींचे जा रहे है,भीड़भाड़ के धार्मिक कार्यक्रमों से भी जनता दूरियाँ बनाने लगी है क्योंकि कब क्या हो जाए का डर बना रहता है। गाड़ी रोककर वसूली की जा रही है और अवैध टोल में जनता लूटी जा रही है,प्रदेश में अपराधियों में कोई दहशत नही है।

चाहे रामानुजगंज की घटना हो जहां सब कैमरा में दिख रहा था लेकिन चोरों को कोई दहशत नही थी और बेधड़क आरोपी वारदात को अंजाम देकर निकल गये जैसे किसी का कोई डर नहीं है आज व्यापारी भाई सरकार और पुलिस के संरक्षण में अपना व्यापार चलाते है और इस विश्वास से घर जाते है कि सब अच्छा होगा लेकिन यहाँ तो दिनदहाड़े लूट हो रही है।अपराधियों के ऊपर क़ानून का कोई भय नहीं है और उनके हौसले बुलंद है इसलिए वो अपना काम आसानी से कर रहे है।

पांडेय जी की सरकार को सलाह, बाते सुने बयान देकर छुट्टी न पाए.

पूर्व विधायक पांडेय ने बड़ी विनम्रता के साथ प्रदेश सरकार को सलाह देते हुए कहा कि, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री हो या ग्रहमंत्री अगर आपसे कोई बात विरोध में कहते और अगर उसमे भलाई है तो आप और आपकी सरकार के मंत्री हमेशा राजनीतिक बयान देकर छुट्टी पाते है। क्योंकि इसी से आपकी राजनीति चलती है और आपकी सरकार में विपक्ष का कोई सम्मान नहीं है। विपक्ष और पत्रकार दोनों की बातों को आपको सुनना चाहिए और उसमे जो सुधार हो सकता है उसको करना चाहिए। आपकी सरकार में कोई भी अपराध कम नहीं हो रहा है और प्रदेश का माहौल बिगड़ता जा रहा है।

You May Also Like