ब्रेकिंग: कवर्धा पुलिसिया कुटाई की आवाज राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग तक, आरटीआई एक्टिविस्ट शुक्ला ने की शिकायत कहा आइंदा ऐसा न हो वरना.

रायपुर. कवर्धा के लोहारीडीह कांड में गांव में घुस कर एसपी अभिषेक पल्लव द्वारा एक नाबालिग बच्ची को महिला पुलिस कर्मियों के हाथों डंडे से पिटवाने का विडियो सामने आने के बाद प्रदेश में ऐसी पुलिसिंग को लेकर थू- थू मचने का माहौल बन गया है। हर वर्ग में इस घटना को लेकर खासी नाराजगी जताई जा रही है।

इधर विपक्ष पार्टी कांग्रेस ने भी मौके की नजाकत को समझते हुए आईपीएस पल्लव की पिटाई को मुद्दा बनाकर हाथों हाथ लेकर सियासी रंग घोल शनिवार को छत्तीसगढ़ बंद का आह्वान किया तो वही आरटीआई एक्टिविस्ट और समाज सेवी कुणाल शुक्ला ने अपने मजाकिया अंदाज में एसपी पल्लव और अन्य पुलिस कर्मियों की X अकाउंट के माध्यम से राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग से मीडिया रिपोर्ट्स और पिटाई का वायरल विडियो अटैच कर किया है।

आरटीआई एक्टिविस्ट शुक्ल ने X अकाउंट में लिखा.

नाबालिग बच्ची को पिटवाने वाले रील एसपी अभिषेक पल्लव तथा अन्य पुलिस कर्मियों की शिकायत मैंने राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग में पेपर कटिंग और वीडियो क्लिप के सोशल मीडिया लिंक को अटैच करके की है।

चेतवानी,नही तो जाना पड़ेगा.

आरटीआई एक्टिविस्ट कुणाल शुक्ला ने आगे लिखा कि,डबल इंजन सरकार में आइंदा यह लोग हमारे छत्तीसगढ़ में किसी नाबालिग बच्ची को पीटने का कुकृत्य ना करें तो बेहतर होगा,नहीं तो हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट तक का दरवाज़ा खटखटाया जाएगा।

You May Also Like