छात्रा के स्कूल बैग में बैठा था नाग सांप, बस्ता खोलते ही क्लासरूम में मचा हड़कंप

गरियाबंद. मैनपुर विकासखंड के खामभठा में रहने वाली 5वीं क्लास की छात्रा हर रोज की तरह आज भी 6 किलोमीटर का सफर तय कर अपने स्कूल पहुंची. स्कूल पहुंचकर जैसे ही उसने अपना बस्ता खोला उसमे बैठे नाग सांप को देखकर वह चिल्ला पड़ी. सांप की बात सुनकर स्कूल में भी हड़कंप मचा गया. आनन-फानन में स्कूल के शिक्षकों बैग को क्लासरूम से बाहर निकाला.

दरअसल, मैनपुर विकासखंड के नाउमुड़ा में संचालित आत्मानंद स्कूल में पढ़ने स्कूल आई 5वीं की छात्रा के स्कूल बैग से कोबरा नाग का बच्चा निकला है. छात्रा को इस बात का अंदाजा भी नहीं था की वह जहरीले सर्प को अपने पीठ पर लादकर स्कूल पहुंच गई थी. छात्रा इस खतरे से बिलकुल अनजान थी. 

जब क्लास में पढ़ाई शुरू हुई, तो बच्ची ने पुस्तक निकालने के लिए अपना बैग को खोला. बैग के अंदर सांप देखकर बच्ची जोर से चिल्लाई और देखते ही देखते पूरे क्लास में शोर मच गया. जिसके बाद शिक्षकों ने अपनी सूझ-बूझ से मोर्चा संभाला और सभी बच्चों को बेंच पर खड़े करावा दिया. जिसके बाद डंडे के सहारे बैग को सावधानी से स्कूल से बाहर निकाला गया. फिर बैग को झटका देकर सांप को बाहर निकालने के बाद सभी ने राहत की सांस ली है.

You May Also Like