खरगे का BJP और अमित शाह पर निशाना कहा – झूठा प्रचार करने में गृहमंत्री सबसे आगे

म्मू-कश्मीर . कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे आज को जम्मू पहुंचे. यहां पर वो जम्मू-कश्मीर पार्टी उम्मीदवार तारा चंद के लिए प्रचार करने आए हैं. इस दौरान उन्होंने BJP और गृहमंत्री अमित शाह पर निशाना साधा है.

उन्होंने कहा, “BJP हमेशा झूठ बोलती है और यह सिलसिला अभी भी जारी है. हमने जम्मू कश्मीर के लिए 7 गारंटी का ऐलान किया है. हमारा पहला मुद्दा स्टेटहुड का है. जिसके लिए हम पूरी कोशिश करेंगे.

उन्होंने कहा, “लोकसभा चुनाव के दौरान हमने जाति जनगणना का जो वादा किया था. हम यहां पर जाति जनगणना कराएंगे. यहां पर भी जो OBC का हक है, उसे दिया जाएगा. लोगों के कल्याण के लिए जरूरी है. जब हमको सही डाटा और आंकड़े मिलेंगे तो हम लोगों को नई योजनाएं का सही लाभ देंगे.”

BJP पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, “कुछ लोग कहते हैं कि हम जाति के नाम पर देश तोड़ना चाहते हैं. इस पर भाजपा के लोग झूठ बोलते हैं और झूठा प्रचार करते हैं. झूठा प्रचार करने में हमारे गृहमंत्री सबसे आगे हैं. वो पहले बोल  देते हैं तो कहते हैं कि वो जुमला था. हम जो कह रहे हैं, वो जुमला नहीं है. हम इसे सही ढंग से लागू करेंगे. कांग्रेस के साथ वादों के अलावा विकास पर भी फोकस करेगी.”

हमारी सरकार आएगी, वैसे ही 1 लाख पदों को भरेंगे

जम्मू कश्मीर में 1 लाख पद सरकारी नौकरियां खाली हैं. जैसे ही हमारी सरकार आएगी, वैसे ही इन पदों को भरा जाएगा. यहां हजारों सरकारी स्कूल बंद हो गए हैं, उन्हें शुरू किया जाएगा. हमारी सरकार आते ही मैन्युफैक्चरिंग, पर्यटन, जॉब, स्कूल पर फोकस करेंगे.

You May Also Like