फिर से भारतीय सिनेमा में होने जा रही पाकिस्तानी कलाकारों की एंट्री, Fawad Khan और Mahira Khan की ये ब्लॉकबस्टर फिल्म होगी रिलीज

फवाद खान (Fawad Khan) से लेकर माहिरा खान (Mahira Khan) और अली जफर (Ali Zafar) तक ऐसे कई सितारे हैं, जिनकी फैन लिस्ट बहुत बड़ी है. साल 2016 में उरी हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में बैन कर दिया गया था. ऐसे कई कलाकार हैं जिन्होंने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में दोबारा काम करने की इच्छा जताई है.

हालांकि यह सपना कब पूरा होगा इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता, लेकिन भारतीय फैंस का एक सपना जरूर पूरा होगा. वह एक बार फिर पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान (Fawad Khan) और माहिरा खान (Mahira Khan) की सबसे बड़ी सुपरहिट फिल्म भारतीय सिनेमाघरों में देख सकेंगे. 

10 साल बाद सिनेमाघरों में रिलीज होगी पाकिस्तानी फिल्म?

फवाद खान (Fawad Khan) और माहिरा खान (Mahira Khan) दोनों के भारत के साथ-साथ पाकिस्तान में भी बहुत सारे प्रशंसक हैं, जो इस खबर को सुनकर निश्चित रूप से खुश होंगे. एक दशक बाद लोग भारतीय सिनेमाघरों में पाकिस्तानी फिल्में देखेंगे. खबरों के मुताबिक, साल 2022 में रिलीज हुई पाकिस्तानी फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ अब भारत में रिलीज होने जा रही है.

इस फिल्म का प्रीमियर 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के मौके पर होगा. बिलाल लशरी द्वारा निर्देशित एक्शन थ्रिलर में फवाद खान (Fawad Khan) और माहिरा खान (Mahira Khan) के अलावा साइमा बलोच और हुमैमा मलिक ने महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाईं. 

दुनियाभर में इतना कलेक्शन करने वाली यह पहली पाकिस्तानी फिल्म है. भारत में दोबारा रिलीज होने वाली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा बिजनेस कर रही हैं, ऐसे में यह देखना बाकी है कि पहली पाकिस्तानी फिल्म जब भारत में रिलीज होगी तो क्या सरप्राइज देगी.

You May Also Like