नवरात्रि स्पेशल: दो दिन पंखिड़ा डांडिया के इवेंट में झूमेंगे शहरवासी, जानिए पूरी तैयारी का शेड्यूल.

बिलासपुर. सेंट्रल इंडिया के सबसे बड़े डांडिया इवेंट पंखिड़ा डांडिया की तैयारियां शुरू हो गई हैं। नवरात्र के दूसरे, तीसरे दिन यानी 4 व 5 अक्टूबर को यह आयोजन किया जाएगा। पंखिड़ा डांडिया का आयोजन इस बार रायपुर रोड पर स्थित तिफरा होटल ग्रैंड लोटस में किया जा रहा है। आयोजन समिति इस इवेंट्स में शामिल हाेने वाले माता के भक्तों के लिए कई व्यवस्थाएं कर रही है,साथ ही इसमें सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं ताकि इसमें शामिल होने वाले लोगों को परेशानियों का सामना ना करना पड़े।

पंखिड़ा डांडिया बीते दो साल से डांडिया इवेंट कराता आ रहा है। इसकी सफलता इसी समझी जा सकती है कि बीते साल श्रीकांत वर्मा मार्ग में कराए गए डांडिया में पूरा शहर उमड़ पड़ा था। यह डांडिया शहर ही नहीं बल्कि सेंट्रल इंडिया का सबसे बड़ा इवेंट है। इसे देखते हुए ही इस बार बड़ी जगह का चयन कर आयोजन होटल ग्रैंड लोटस में कराया जा रहा है ताकि इसमें आने वाले लोगों को कार, बाइक पार्किंग के लिए भरपूर स्पेस मिल सके। इस इवेंट में हिस्सा लेने वाले लोग बेहतर फूड स्टॉल का लुत्फ उठा सकेंगे। साथ ही उन्हें फोटोग्राफी स्पेस, ग्रुप डांस के लिए सबसे बड़ी जगह मिल सकेगी। यानी नवरात्र के दो दिन को पूरा शहर एक साथ झूमता नजर आएगा। इंस्टाग्राम और फेसबुक पर पंखिड़ा डांडिया का ऑफिसियल पेज भी तैयार किया जा रहा है ताकि लोग अपनी स्टोरी इसमें शेयर कर सकें।

पास बिना नो एंट्री एंट्री.

आयोजन समिति ने सुरक्षा का ख्याल रखते हुए बिना पास के एंट्री पर बैन होगा। पास से ही इस इवेंट में हिस्सा ले सकेंगे, साथ ही फैमली व कपल के लिए अलग-अलग एंट्री पास जारी किए जाएंगे,पास कब और कहां से मिलेंगे, इसकी घोषणा भी जल्द कर दी जाएगी।

मिर्जापुर’ फेम होंगे शामिल,
कौन-कौन आएंगे, घोषणा अगले हफ्ते.

बीते साल पंखिड़ा डांडिया में बिग बॉस फेम एल्विश यादव व द केरला स्टोरी की अभिनेत्री अदा शर्मा को बुलाया गया था। दोनों ने आयोजन की रौनक बढ़ाई थी। इस बार आयोजन समिति इस इवेंट्स को और खास बनाने की तैयारी कर रही है। इसमें पहले दिन प्रसिद्ध वेब सीरीज मिर्जापुर के एक फेम को बुलाया गया है। हालांकि समिति ने उनके नाम को उजागर नहीं किया है। इसकी घोषणा अगले हफ्ते होने वाले पंखिड़ा डांडिया इवेंट की लांचिंग के दौरान की जाएगी।

You May Also Like