साय जशपुर दौरे पर… लोहारीडीह हिंसा मामले में गिरफ्तार कैदियों से मिलेंगे भूपेश बघेल… PCC चीफ बैज न्याय यात्रा के रूट का करेंगे निरीक्षण… BJP की सदस्यता अभियान में बड़ी छलांग की तैयारी

रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज जशपुर जिले के दौरे पर रहेंगे. वह दोपहर 3 बजे राजधानी रायपुर के हैलीपैड से रवाना होंगे और 4:30 बजे जशपुर जिले के बगिया हैलीपैड पर पहुंचेंगे. मुख्यमंत्री साय कल बीजेपी के सदस्यता अभियान “मोर बूथ मोर अभियान” के तहत बगिया बूथ में शामिल होंगे. जहां वे पार्टी कार्यकर्ताओं और स्थानीय नेताओं से मुलाकात करेंगे और अभियान को मजबूती देने का काम करेंगे.

लोहारीडीह हिंसा मामले में गिरफ्तार बंदियों से भूपेश बघेल करेंगे मुलाकात

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लोहारीडीह घटना के मामले में गिरफ्तार बंदियों से मुलाकात करने के लिए आज कवर्धा जाएंगे. वे सुबह 9 बजे भिलाई निवास से रवाना होंगे और 11:30 बजे से 12:30 बजे तक कवर्धा जिला जेल में बंदियों से मुलाकात करेंगे.इस दौरान वे घटना से संबंधित जानकारी लेंगे और बंदियों की स्थिति का जायजा लेंगे. मुलाकात के बाद भूपेश बघेल दोपहर 2:30 बजे रायपुर निवास लौटेंगे.

पीसीसी चीफ दीपक बैज न्याय यात्रा के रूट का करेंगे निरीक्षण

पीसीसी चीफ दीपक बैज छत्तीसगढ़ न्याय यात्रा के रूट का निरीक्षण करेंगे. वे सुबह 9 बजे रायपुर से गिरौधपुरी धाम के लिए रवाना होंगे. इस दौरान उनकी पदयात्रा सारागांव, माठ, भैंसा समेत निर्धारित रूट से गुजरते हुए दोपहर 12 बजे गिरौधपुरी धाम पहुंचेगी. गिरौधपुरी धाम में दर्शन के बाद, बैज रूट का निरीक्षण करेंगे और शाम 5 बजे राजधानी रायपुर लौटेंगे.

भाजपा की सदस्यता अभियान में बड़ी छलांग की तैयारी

भाजपा सदस्यता अभियान में एक बड़ी छलांग लगाने की तैयारी कर रही है. 25 सितंबर को पार्टी 11 लाख नए सदस्य बनाने के लक्ष्य के साथ “मोर बूथ मोर अभियान” का शुभारंभ करेगी. इस अभियान को पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती के अवसर पर सभी मतदान केंद्रों पर चलाया जाएगा. मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष, मंत्री, विधायक और पार्टी कार्यकर्ता खुद 100 से अधिक सदस्य बनाएंगे. वे 5-7 घंटे बूथों पर रहकर जनता से मुलाकात करेंगे और उन्हें सदस्यता अभियान से जोड़ेंगे. यह अभियान 2 अक्टूबर तक चलेगा और 15 अक्टूबर तक पार्टी द्वारा सार्वजनिक रूप से इसे बढ़ाया जाएगा.

छत्तीसगढ़ न्याय यात्रा के लिए कंट्रोल रूम का गठन

कांग्रेस के छत्तीसगढ़ न्याय यात्रा के सफल संचालन के लिए प्रदेश स्तरीय कंट्रोल रूम का गठन किया गया है. इस कंट्रोल रूम का संचालन प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन से किया जाएगा. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज के निर्देश पर इस कंट्रोल रूम का गठन किया गया है, जिसमें प्रभारी के रूप में 14 लोगों को नियुक्त किया गया है. यह कंट्रोल रूम 27 सितंबर को गिरौधपुरी से प्रारंभ होने वाली न्याय यात्रा पर नजर रखेगा, जिसका समापन 2 अक्टूबर को रायपुर में होगा.

You May Also Like