हफ्ते पहले से शुरू हुआ Hina Khan के बर्थडे का सेलिब्रेशन, एक्ट्रेस ने काटा पहला केक

एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) इन दिनों कैंसर के मुश्किल दौर से गुजर रही हैं. स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर होने के बाद भी एक्ट्रेस ने हिम्मत नहीं छोड़ी हैं. वो लगातार वर्कआउट कर रही हैं और अपने काम पर भी फोकस कर रही हैं. कैंसर होने के बाद भी वो अपनी लाइफ का हर पल एंजॉय कर रही हैं. 02 अक्टूबर को एक्ट्रेस का बर्थडे है. एक्ट्रेस ने बर्थडे का जश्न मनाना अभी से शुरू कर दिया है.

हिना ने काटा केक

बता दें कि हिना खान (Hina Khan) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर केक की फोटो शेयर करते हुए लिखा- और ये शुरुआत. पहला केक. हिना खान अपनी लाइफ को बहुत पॉजिटिवली ले रही हैं और फैंस को भी पॉजिटिव रहने के लिए इंस्पायर कर रही हैं. 

जून 2024 में हिना खान (Hina Khan) ने बताया था कि उन्हें स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर है. इसके बाद से एक्ट्रेस लगातार फोटोज और वीडियोज शेयर कर रही हैं. उन्होंने अपने बाल भी कट किए थे. इसके बाद एक्ट्रेस ने दुल्हन जोड़े में रैंप वॉक किया था. उनकी रैंप वॉक वायरल हो गई थी. वहीं हाल ही में वो एक इवेंट में पहुंची थीं. यहां वो पिंक कलर के सूट में पहुंची थीं. हिना खान (Hina Khan) ने हेयर विग लगाई हुई थी. एक्ट्रेस बेहद गॉर्जियस लग रही थीं. 

ऐसी रही हिना की जर्नी

वर्क फ्रंट की बात करें तो हिना खान (Hina Khan) ने शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से शुरुआत की थी. इस शो में वो अक्षरा के रोल में नजर आई थीं. शो आते ही हिट हो गया था. हिना खान (Hina Khan) का कैरेक्टर खूब चर्चा में रहा था. लेकिन फिर हिना ने सालों काम करने के बाद शो छोड़ दिया और फिर बिग बॉस में एंट्री ली. इस शो से वो फैशन आइकन बन गईं. बिग बॉस से हिना खान (Hina Khan) की इमेज चेंज हुई. एक्ट्रेस ने नागिन और कसौटी जिंदगी की जैसे शोज भी किए हैं. वो फिल्म हैक्ड से बॉलीवुड डेब्यू भी कर चुकी हैं.

You May Also Like