गडकरी और सीएम साय की अहम बैठक, 100 किमी का सफर पूरा करेगी कांग्रेस की न्याय यात्रा, विधायक के काफिले के सामने आया भालू

रायपुर. सीएम विष्णुदेव साय आज दिल्ली दौरे पर रहेंगे और केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के साथ बैठक करेंगे. बैठक में उपमुख्यमंत्री अरुण साव के साथ छग के PWD, राजस्व, खनन और वन विभाग के अधिकारी भी मौजूद रहेंगे. इस दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं की समीक्षा होगी. वन विभाग से क्लीयरेंस, राजस्व और खनन से जुड़े मुद्दों पर फोकस रहेगा. अयोध्या से जोड़ने वाली NH परियोजना की प्रगति पर भी चर्चा की जाएगी.

कांग्रेस की छत्तीसगढ़ न्याय यात्रा का आज चौथा दिन है. यह यात्रा 100 किमी का सफर पूरा करते हुए भैंसा से सारागांव जाएगी. प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज के नेतृत्व में निकली जा रही इस न्याय यात्रा में राज्य की कानून व्यवस्था का मुद्दा उठाया जा रहा है. इस यात्रा में लोगों का समर्थन भी मिल रही. वहीं कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह दिख रहा है. इस न्याय यात्रा का समापन 2 अक्टूबर को रायपुर के गांधी मैदान में होगा.

कांकेर. भानुप्रतापपुर विधायक के काफिले के सामने भालू आया तो विधायक सावित्री मंडावी ने काफिला रोककर उसे बिस्किट खिलाया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा. यह मामला कांकेर के नारागांव का है. क्षेत्र में रोजाना आबादी वाले इलाके में जंगली जानवर घुस रहे. वन विभाग ने लोगों से सतर्क रहने की अपील की है.

You May Also Like

error: Content is protected !!