आईए: आनंदा इंपीरियल होटल मे शुरू हो गई दुर्गा पूजा स्पेशल भोग थाली, जानिए पूरी टाइमिंग.

बिलासपुर. कृष्णा रैंक वाली आनंदा इंपिरियल होटल में इस बार दुर्गा पूजा खास मनाया जा रहा है पूजा के दौरान बंगाली स्टाइल की पूजा देखने को मिलेगी। बंगाली भोग में स्पेशल मच्छी भोग के साथ ही मीठे दही को शामिल किया गया है। आनंदा परिवार 2011 से लगातार बारहवें वर्ष मां दुर्गा के स्वागत के लिए “शारोदिया” 2024 मनाने की तैयारी कर रहा है। सभी मित्रों और परिवार के साथ मिलकर आनंद, आनंदमयी उत्सव मनाने जा रहा हैं।

बिलासपुर में दुर्गा पूजा पूरे भारत में हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है। अनंत शक्ति का प्रतिनिधित्व करती है। दुनिया में सबसे ज्यादा लोकप्रिय और नारी शक्ति का प्रतीक दुर्गा पूजा है। गायन, नृत्य, भोजन और उल्लास इस उत्सव का अभिन्न अंग है, भोजन और परंपरा का निराकार स्वाद और अविभाज्य है। इसे ध्यान में रखते हुए आनंदा इंपीरियल बिलासपुर में यह आयोजन कर रहा है।

छत्तीसगढ़ में एक बार फिर इस शुभ अवसर का जश्न मनाया जा रहा हैं। पश्चिम और पूर्वी बंगाल (अब बांग्लादेश) दोनों के मुंह में पानी लाने वाले पारंपरिक
व्यंजन पेश किया जा रहे हैं क्योंकि भोजन उत्सव की भावना को बढ़ाने का एक प्रमुख घटक है। यहा तीन भोजन विकल्प है “एंपरर”, “गुरमेट” और “विलास द गुरमेट ढाबा”, यह पूजा भी आपको धीरे-धीरे घेर लेगी और आपकी स्वाद के कालिकाओ को जागृत करेगी और आपकी आत्मा को प्रसन्न करेगी। भारतीय भोजन अपनी सीमा और विविधता के साथ असाधारण है, जिसमें प्रत्येक क्षेत्र अपना स्वाद प्रदान करता है, पारंपरिक बंगाली खाना (दोनों बंगाल के) इन विभिन्न शैलियों से चुनिंदा रूप से उधार लेते हैं, मास्टर शेफ द्वारा पूरी तरह से तैयार किया गए है जो आपके स्वाद को एक पूर्ण निर्धारित धुन की तरह छू लेंगे, हमारे भोजन विकल्प आपको मंत्रमुग्धता की दुनिया में ले जाएंगे, इस दुर्गा पूजा
के दौरान चले और जादू का आनंद ले। एम्परर /बॉल रूम में आपको पश्चिम और पूर्वी बंगाल के शाकाहारी और मांसाहारी व्यंजनों की विस्तृत श्रृंखला मिलेगी, जिसमें दोनों बंगालो के तटीय क्षेत्रों के व्यंजन का मिश्रण विशेष रूप से शामिल होगा। यह आयोजन 09 से 11 अक्टूबर 2024 तक केवल रात्रि भोजन के लिए आयोजित किया जाएगा, जिसका थीम होगा “पैट पेरे नोदिर धरे – गंगा पद्म संगम | 03 से 11 अक्टूबर 2024 तक उत्सव के इन दोनों (नवरात्रि)में हम “गुरमेट” में एक विशेष फलाहारी थाली के साथ-साथ दोपहर के भोजन और रात के खाने के लिए एक विशेष आला काट चयन भी परोसेंगे।

एम्परर/बॉल रूम का समय.

रात्रि भोजन 7:30 बजे से 11:30 बजे तक
दोपहर का भोजन दोपहर 12:00 बजे से अपरान्ह 3:30 बजे तक। रात्रि भोजन शाम 7:30 बजे से रात्रि
11:30 बजे तक।

You May Also Like

error: Content is protected !!