बिग बॉस 18 हो चुका है इस बार शो में 90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर (Shilpa Shirodkar) ने भी हिस्सा लिया

एक्टर सलमान खान (Salman Khan) का सबसे विवादित शो बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) शुरू हो चुका है. इस बार शो में 90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर (Shilpa Shirodkar) ने भी हिस्सा लिया है. एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत में इंडस्ट्री पर खूब राज किया है. लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया कि मोटी होने के कारण उन्हें गाने से बाहर कर दिया गया था.

बता दें कि शिल्पा शिरोडकर (Shilpa Shirodkar) ने फिल्म ‘भ्रष्टाचार’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. जिसके बाद वो अनिल कपूर के साथ फिल्म ‘किशन कन्हैया’ में नजर आईं, इस फिल्म में उनके काम को काफी पसंद किया गया था. इस फिल्म के बाद शिल्पा शिरोडकर (Shilpa Shirodkar) ने कई हिट फिल्मों में काम किया. उन्होंने अमिताभ बच्चन जैसे बड़े सितारों के साथ काम किया है. लेकिन फिर धीरे-धीरे एक्ट्रेस का करियर डगमगाने लगा. 

वहीं, शिल्पा ने एक बार बताया था कि शाहरुख खान (Salman Khan) की दिल से का गाना छैंयां-छैयां पहले नम्रता को ही ऑफर हुआ था. खुद फराह खान ने उन्हें इसके लिए कंसीडर किया लेकिन फिर उन्हें लगा कि वो थोड़ी मोटी हैं और उन्हें छोड़ मलाइका को इस गाने में साइन कर लिया. ये गाना इतना हिट रहा कि इसने मलाइका का करियर संवार दिया. लेकिन इस गाने से रिजेक्ट होने के बाद शिल्पा का करियर ढलान की तरफ बढ़ता ही गया और वो पूरी तरह से इंडस्ट्री से नदारद हो गईं. 

बता दें कि फिल्मों से दूर होने के बाद शिल्पा शिरोडकर (Shilpa Shirodkar) ने साल 2000 में टीवी की ओर रुख किया. यहां उन्होंने ‘एक मुट्ठी आसमान’, ‘सिलसिला प्यार का’ और ‘सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल’ जैसे सीरियल में काम किया. जिसके बाद से वह एक्टिंग से दूर हैं, वहीं, अब वह बिग बॉस 18 में हिस्सा लेने जा रही हैं.

You May Also Like

error: Content is protected !!