पुलिस रेड: यूपी, पश्चिम बंगाल, एमपी की लड़कियों को शहर लाकर सेक्स रैकेट चला रहे दलाल भोजवानी समेत आठ युवतियां सपड़ाई.

बिलासपुर. सरकंडा पुलिस ने मोपका क्षेत्र के एक किराए के घर में सेक्स रैकेट चला रहे एक शहर के दलाल और यूपी, पश्चिम बंगाल, एमपी और छत्तीसगढ़ के कुछ जगहों से लाई गई आठ युवतियों को गिरफ्तार किया है।

सरकंडा सीएसपी सिद्धार्थ बघेल से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को खबर लगी की मोपका क्षेत्र में किराए के घर में एक युवक के साथ कुछ युवतियों का आना जाना लगा रहता है जो राज्य और बाहर की लग रही है। जिसके बाद थाने के टीआई तोप सिंग नवरंग के साथ पुलिस टीम तैयार कर मौके पर रेड किया गया और उक्त मकान से संदिग्ध अवस्था में 2 उत्तर प्रदेश, 1 पश्चिम बंगाल, 1 मध्य प्रदेश और 4 छत्तीसगढ़ के भिलाई की युवतियों समेत विकास भोजवानी पिता चंद्रप्रकाश भोजवानी उम्र 39 वर्ष निवासी मसानगंज मिला। जो लड़कियों को इधर उधर भेजकर सेक्स रैकेट चला रहा था।

पुलिस ने दलाल भोजवानी समेत सभी आठ लड़कियों को गिरफ्तार कर पीटा एक्ट के तहत जुर्म दर्ज किया है।

पिछले करीब तीन माह से चल रहा था धंधा.

मिल रही जानकारी के अनुसार मोपका क्षेत्र के जिस घर से सेक्स रैकेट का कारोबार संचालित हो रहा था वह करीब तीन माह से जारी था। दलाल भोजवानी लड़कियों का दिन और रात के हिसाब से रेट तय कर कस्टमरो को सप्लाई किया करता था इधर जैसे ही सरकंडा पुलिस को इस गोरख धंधे की भनक लगी पुलिस ने बिना देरी करते हुए रेड कारवाई को अंजाम दिया।

You May Also Like

error: Content is protected !!