महामाया देवी दर्शन कर बोले पूर्व सीएम बघेल, पुलिस चाहती तो लोहारीडीह घटना नही होती, छत्तीसगढ़ में लोगों की जान को हल्के में लिया जा रहा तो कौन बीजेपी नेता करता रहा भूपेश को टारगेट.

बिलासपुर. बुधवार की दोपहर रतनपुर में मां महामाया देवी के दर्शन कर बाद शहर पहुंचे पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने प्रदेश में बढ़ रहे अपराध को लेकर भाजपा सरकार को घेरा, उन्होंने कहा कि कोई शहर ऐसा नहीं है कि जहां अपराध ना बढ़ा हो 10 महीने की सरकार विष्णु का सुशासन हुआ तार-तार हो गया है और प्रदेश में महिलाओं के साथ अपराधों में बढ़ोतरी हुई है।

हरियाणा चुनाव परिणाम पर बोले भूपेश बघेल.

छत्तीसगढ़ भवन में पत्रकारों की चर्चा करने के दौरान पूर्व सीएम बघेल ने हरियाणा चुनाव परिणाम पर कहा कि छत्तीसगढ़ और हरियाणा के ट्रेंड एक जैसे दिखा बैलेट में आगे थे लेकिन ईवीएम में पिछड़े, श्री बघेल ने चुनाव परिणाम पर संदेह जताते हुए कहा कि पूरा खेल ईवीएम का है। इससे इंकार नहीं किया जा सकता। ईवीएम को लेकर शंका बनी रहे, इसलिए हर जगह ईवीएम में गड़बड़ी नहीं की जाती है।

लोहारीडीह कांड: पुलिस चाहती तो घटना को रोक सकती थी.

कवर्धा के लोहारीडीह कांड को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि पुलिस चाहती तो घटना को रोक सकती थी लेकिन रोका नहीं आनन फानन में घटनाक्रम को दबाया गया। सरकार में छत्तीसगढ़ के लोगों की जान को हल्के में लिया जा रहा। क्या मुख्यमंत्री, गृहमंत्री 167 लोगों मृत्युदण्ड दिलाना चाह रहे हैं।

रमन सिंह सीएम थे तब से मैं टारगेट में हूँ.

पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने बेटे के खिलाफ जांच, पुलिसिया कार्रवाई को लेकर कहा- रमन सिंह सीएम थे तब से मैं टारगेट में हूँ। सरकार में रहे तब भी ईडी, आईटी, सीबीआई की कार्रवाई की गई। मेरे परिवार वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही।
पूर्व सीएम ने कहा- अधिकारी फोन नहीं उठाते, हमें मीडिया के जरिए बातें पता चलता है। निगम चुनाव को लेकर सरकार की नीति अस्पष्ट है।

हम भी चाहते है नक्सलवाद खत्म होना चाहिये.

नक्सलियों का 2026 तक खत्म होने पर पूर्व सीएम बघेल ने कहा कि हम भी चाहते है नक्सलवाद खत्म होना चाहिये। बीजेपी नेता कई बार कह चुके हैं, लेकिन ऐसा नही हो पाया। फर्जी एनकांउटर कर ग्रामीण, आदिवासियों को मारा जा रहा।

You May Also Like

error: Content is protected !!