रियलिटी शो बिग बॉस 18 शो का एक नया प्रोमो,रोती हुई नजर आईं Muskaan Bamne

एक्टर सलमान खान (Salman Khan) का रियलिटी शो बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) 06 अक्टुबर से शुरू हो गया है. जिसके बाद अब सभी कंटेस्टेंट के असली चेहरे धीरे-धीरे सामने आने लगे हैं. हाल ही में शो का एक नया प्रोमो सामने आया है. जिसमें अनुपमा’ एक्ट्रेस मुस्कान बामने (Muskaan Bamne) रोती हुए कह रही हैं कि वह शो में एडजस्ट करने की कोशिश कर रही है.

दरअसल, मुस्कान बामने (Muskaan Bamne) की उम्र सिर्फ 17 साल है. भले ही वो शो में हंसी खुशी आई हैं, लेकिन अब उनको अकेलापन खाए जा रहा है. हाल ही में वो बिग बॉस के सामने अपने दिल का हाल बयां करती हुई नजर आ रही हैं. सामने आए प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि वह बिग बॉस के सामने रोती हुए कह रही हैं कि उनको समझ नहीं आ रहा था कि वह इस घर में अकेले कैसे रहेंगी. 

सामने आए वीडियो में मुस्कान बामने (Muskaan Bamne) क कहते हुए देखा जा सकता है कि “पता नहीं था कि अकेले यहां पर कैसे रहूंगी और क्या करूंगी. मैं अभी भी कोशिश कर रही हूं और मुझे समझ नहीं आ रहा. अब मुझे ऐसा लग रहा है कि कोई बात करने के लिए नहीं है.” जिसके बाद बिग बॉस (Bigg Boss) ने उनसे सवाल किया कि किसी तरीके की मदद चाहिए? तब उन्होंने कहा कि फैमिली से बात हो सकती है, तो बिग बॉस ने मना किया. तब मुस्कान बामने (Muskaan Bamne) ने फैमिली फोटो मांगी तो भी बिग बॉस में इंकार कर दिया. 

हालांकि इससे पहले मुस्कान बामने (Muskaan Bamne) को घर में डोंकी के साथ में बैठे हुए देखा गया था. यहां तक कि शो में उनको किसी भी कंटेस्टेंट के साथ में ज्यादा बातचीत करते या फिर बैठे हुए देखा नहीं गया है. वहीं, एडवोकेट गुणरत्न भी अब शो में बवाल करने लग गए हैं. वायरल हुए प्रोमो वीडियो में साफ उनका गुस्सा देखने को मिल रहा है.

You May Also Like

error: Content is protected !!