मां-बाप के साथ मिलकर दोस्त को ऑनलाइन ट्रेडिंग में का मुनाफा दिखा ठगने वाला कपिल दुबे गिरफ्तार.

बिलासपुर. परिचय का फायदा उठाकर ऑनलाइन ट्रेडिंग में मोटी रकम लगाकर ज्यादा मुनाफा कमाने का लालच देकर फ्रॉड कर एक साल से पुलिस से भाग रहे आरोपी को सरकंडा पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

घटना के बारे में जानकारी देते हुए की सरकंडा सीएसपी सिद्धार्थ बघेल और टीआई तोप सिंग नवरंग ने बताया कि बसंत पाण्डेय पिता भागवत प्रसाद पाण्डेय उम्र 58 वर्ष निवासी राजस्व कालोनी ने बीते वर्ष 20 सितंबर को रिपोर्ट दर्ज कराया कि पूर्व उसका पहले से कपिल दुबे पिता हेमन्त दुबे के परिवार के साथ परिचय था। कपिल दुबे के पिता हेमन्त दुबे उसकी मां मनीषा दुबे सभी मिलकर ऑनलाईन ड्रेडिंग में आकर्षक मुनाफा मिलने का झांसा देकर नगद और ऑनलाईन माध्यम से कुल 1,38,72005/- प्राप्त करने के बाद निर्धारित समय अवधि पूर्ण होने पर 8907000/- रू. वापस करने एवं 4965105 रू. वापस ना कर धोखाधड़ी करने की रिपोर्ट दर्ज कराया था।

सरकंडा पुलिस ने इस मामले में जैसे ही अपराध दर्ज किया आरोपी दुबे परिवार फरार हो गया था और पुलिस से बचने के लिए बार बार ठिकाना बदल रहे थे। इस बीच पुलिस को ख़बर लगी कि आरोपी हेमन्त दुबे नवरात्रि पर्व के लिए शहर में देखा गया है। जिसके बाद टीआई तोप सिंग नवरंग ने एएसआई दिनेश तिवारी और अन्य थाना स्टाफ के साथ आरोपी के लोकेशन पर पहुंचे और उसे कतियापारा से गिरफ्तार कर लिया।

You May Also Like

error: Content is protected !!