आज बारिश के आसार, सीएम साय कई कार्यक्रमों में होंगे शामिल, पुलिस लाइन में होगी शस्त्रों की पूजा, WRS मैदान में दशहरा उत्सव

रायपुर. सीएम विष्णुदेव साय आज कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे. सीएम दोपहर साढ़े 12 बजे बलौदाबाजार में गुरु दर्शन मेले का शुभारंभ करेंगे. वहीं शाम 5 बजे से रायपुर के डब्ल्यूआरएस मैदान में होने वाले दशहरा उत्सव में शामिल होंगे.

दशहरा पर्व पर आज रायपुरके पुलिस लाइन में शस्त्रों की पूजा की जाएगी. इस कार्यक्रम में पुलिस के आला अधिकारी मौजूद रहेंगे. बता दें कि यह परंपरा सालों से चली आ रही है. वहीं रायपुर के डब्ल्यूआरएस मैदान में होने वाले दहशरा उत्सव के दौरान सुरक्षा की पर्याप्त व्यवस्था की गई है. चप्पे-चप्पे पर जवान तैनात रहेंगे.

इन जिलों में आज बारिश की संभावना

छत्तीसगढ़ में दक्षिण-पश्चिम मानसून की वापसी उत्तर छत्तीसगढ़ की ओर से शुरू हो गई है. इसके असर से आज जशपुर, रायपुर, गरियाबंद, धमतरी, महासमुंद के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है. प्रदेश के बाकी जिलों में मौसम ड्राई रहेगा. ज्यादातर हिस्सों में आज अधिकतम तापमान बढ़ने की संभावना है. मौसम विभाग के मुताबिक, रायपुर में भी आज बादल छाए रहेंगे.

You May Also Like

error: Content is protected !!