वीडियो: आदतन बदमाश का थाने में हंगामा, मूक दर्शक बने बैठे रहे पुलिस कर्मी, वीडियो वायरल होते ही भड़के एसपी ने टीआई समेत 6 को किया लाइन अटैच.

बिलासपुर. जिले के रतनपुर थाने में एक अजीबो गरीब घटना सामने आई। अपराध दर्ज कराने आदतन बदमाश ने थाने में जमकर हंगामा मचाया और गाली–गलौज कर फोन करवाने की भी धौंस दिखाई। दूसरी तरफ घायल बदमाश की भी झूठी शिकायत की आशंका पर रिपोर्ट नहीं लिखी गई। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एक्शन मूड में आए पुलिस कप्तान रजनेश सिंह ने रतनपुर थाना इंचार्ज समेत आधा दर्जन स्टाफ को लाइन अटैच कर दिया है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रतनपुर पुलिस की फजीहत होते नजर आ रहा है। मिली जानकारी के अनुसार विक्की उर्फ विकास रावत का नाम रतनपुर थाने के गुंडा सूची में शामिल है। उसके खिलाफ थाने में कई अपराध दर्ज हैं। रविवार की रात वह अचानक रतनपुर थाना पहुंचा और कुछ लोगों पर शराब भट्टी के पास मारपीट करने का आरोप लगाते हुए अपराध दर्ज कराने की बात कहने लगा।

आरोपी ने बताया कि मारपीट में उसके कंधे में चोट है और हाथ से भी खून बह रहा है। इस दौरान पुलिस कर्मियों ने पहले घटना की तस्दीक करने और घटना सही पाए जाने पर अपराध दर्ज करने की बात कही, तो विक्की रावत तत्काल अपराध दर्ज करने की बात कहते हुए थाने में हंगामा मचाने लगा, और थाने में अश्लील गाली गलौज कर थाना प्रभारी को फोन लगवाने की धौंस देने लगा। बदमाश युवक थाने में हंगामा करता रहा और पुलिसकर्मी मूकदर्शक बने रहे। फिर उसे अस्पताल में भर्ती कराया। इस घटना का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। वीडियो सामने आने पर एसपी रजनेश सिंह ने मामले में संज्ञान लिया और घटना को लेकर पुलिसकर्मियों पर नाराजगी जाहिर करते हुए रतनपुर थाना प्रभारी रजनीश सिंह, आरक्षक नंदकुमार यादव, अजय भारद्वाज, घनश्याम राठौर, दुर्गेश प्रजापति, राकेश आनंद को लाइन अटैच कर दिया है।

You May Also Like

error: Content is protected !!