तड़के इंचार्ज डीईओ के सरकारी आवास पर एसीबी और ईओडब्ल्यू ने दी दस्तक, किसकी शह जुटाया आय से अधिक माल, पड़ताल जारी, देखिए रेड कारवाई का नजारा.

बिलासपुर. शनिवार की तड़के एसीबी और ईओडब्ल्यू की टीम ने जिले के इंचार्ज डीईओ टीआर साहू के सरकारी आवास में रेड कारवाई की है वही उनके कवर्धा स्थित घर में भी एसीबी और ईओडब्ल्यू के अफसरों के दबिश देने की जानकारी मिल रही है।

मूलतः कवर्धा के निवासी जिले के प्रभारी जिला शिक्षा अधिकारी टीआर साहू को प्रिंसिपल के पद में रहते डीईओ का चार्ज दिया गया है। सूत्रों की माने तो उन पर आरोप है कि पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार की शह पर उन्होंने शिक्षकों के तबादले के एवज में मोटी रकम लेकर आय से अधिक संपत्ति की अर्जित की है। जिसकी शिकायत मिलने के बाद आज सुबह बारिश की बूंदों के बीच एसीबी और ईओडब्ल्यू की टीम ने उनके नूतन कॉलोनी स्थित सरकारी आवास में दबिश दी है। एसीबी और ईओडब्ल्यू की टीम टीआर साहू से घर के भीतर पूछताछ कर संपत्ति से सबंधित दस्तवेजो को खंगाल रही है वही एक टीम का उनके कवर्धा स्थिर घर में होने की जानकारी सामने आ रही है।

आने जाने पर मनाही.

शनिवार की सुबह से एसीबी और ईओडब्ल्यू की टीम की रेड कारवाई जारी है। टीम के अफसरों ने टीआर साहू को घर के भीतर रखा है और किसी को भी घर से बाहर और जाने की अनुमति नहीं दी गई है इधर घर के मेन गेट पर टीम के सदस्य तैनात हैं जो किसी को घर के अंदर नहीं जाने दे रहे हैं। खबर लिखे जाने तक एसीबी और ईओडब्ल्यू टीम की जांच जारी थी उम्मीद जताई जा रही है कि जांच पूरी होने के बाद राजधानी के मुख्यालय से सारा डिटेल मीडिया को दिया जाएगा।

You May Also Like