एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी फिल्म ‘कपूर एंड संस’ के को-स्टार फवाद खान के साथ एक यादगार थ्रोबैक वीडियो शेयर किया

29 अगस्त 2024 को पूरे देश में राष्ट्रीय खेल दिवस मना गया है. इस खास मौके पर एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​(Siddharth Malhotra) ​​ने अपनी फिल्म ‘कपूर एंड संस’ के को-स्टार फवाद खान (Fawad Khan) के साथ एक यादगार थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है. शेयर किए गए इस फोटो में दोनों साथ में क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं. सिद्धार्थ के पोस्ट पर प्रशंसकों ने प्रतिक्रिया दी और उन्हें हाल ही में घोषित क्रिकेटर युवराज सिंह की बायोपिक में देखने की इच्छा व्यक्त की। आइए जानें एक्टर का कौन सा पोस्ट वायरल हो रहा है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​(Siddharth Malhotra) ​​ने इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स के साथ क्रिकेट और खेल के प्रति अपने प्यार को शेयर किया है. उन्होंने पहाड़ों के बीच क्रिकेट खेलते हुए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. सिद्धार्थ ने एक मजेदार वीडियो भी पोस्ट किया, जिसमें वह फवाद खान (Fawad Khan) के साथ गेम में मुकाबला करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने यहां तक ​​कहा कि उनकी टीम हमेशा अच्छी होती है, जिस पर फवाद हंस पड़े. 

वीडियो शेयर करते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​(Siddharth Malhotra) ने कैप्शन में लिखा कि ”दिल्ली की सड़कों से लेकर फिल्म के सेट तक, क्रिकेट के प्रति मेरा प्यार वैसा ही बना हुआ है!” खेल हमेशा से मेरे जीवन का एक बड़ा हिस्सा रहे हैं – बास्केटबॉल, क्लब स्तरीय रग्बी, फुटबॉल और गली क्रिकेट.

बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​(Siddharth Malhotra) की पोस्ट पर फैंस ने खूब प्यार बरसाया है. एक यूजर ने लिखा, ”मुझे उम्मीद है कि वह युवराज सिंह की बायोपिक के लिए चुनी जाएंगी.” एक अन्य यूजर ने लिखा, अगर आप एक्टर नहीं होते तो निश्चित तौर पर क्रिकेटर होते. एक अन्य यूजर ने लिखा, ”आपको स्पोर्ट्स बायोपिक में देखना पसंद करूंगा.” इतना ही नहीं क्रिकेटर राशिद खान ने भी एक्टर की पोस्ट पर कमेंट किया. वर्कफ्रंट की बात करें, तो सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​(Siddharth Malhotra)​​आखिरी बार ‘योद्धा’ में नजर आए थे. चर्चा है कि वह सैफ अली खान के साथ फिल्म ‘रेस 4’ में भी नजर आ सकती हैं. फैंस एक्टर को एक बार फिर पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.

You May Also Like