एक्ट्रेस हिना खान ने हाल ही में अपने ब्रेस्ट कैंसर की खबर को फैंस के साथ शेयर किया, दिखाया शरीर का जख्म

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने हाल ही में अपने ब्रेस्ट कैंसर की खबर को फैंस के साथ शेयर किया था. ब्रेस्ट कैंसर के बारे में बताने के बाद से हिना खान (Hina Khan) लगातार सोशल मीडिया पर अपनी हेल्थ से जुड़े अपडेट्स शेयर कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नए पोस्ट में अपने शरीर के जख्मों को दिखाया है.

हिना खान की नई फोटोज कीं शेयर

बता दें कि हिना खान (Hina Khan) ने कुछ घंटों पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की हैं. फोटोज में एक्ट्रेस के चेहरे मुस्कान देख फैंस उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं. ध्यान से फोटोज को देखने पर हिना खान (Hina Khan) की गर्दन और बाजू के नीच घाव के निशान दिखाई दे रहे हैं. लेकिन इन सब के बावजूद हर तस्वीर में वो मुस्कुराती हुई दिख रही हैं.

हिना खान ने पूछा फैंस से एक सवाल

अपनी नई फोटोज के साथ हिना खान (Hina Khan) ने एक कैप्शन भी लिखा है. जिसमें हिना ने पूछा- आप इन तस्वीरों में क्या देख रहे हैं? मेरे शरीर पर निशान या मेरी आंखों में उम्मीद? निशान मेरे हैं, मैं इन्हें प्यार से अपनाती हूं क्योंकि यह मेरी प्रोग्रेस के पहले साइन हैं, जो मैं डिजर्व करती हूं. मेरी आंखों में उम्मीद मेंरी आत्मा का रिफ्लेक्शन है, मैं अपनी टनल के आखिरी पर मौजूद लाइट को देख सकती हूं. मैं अपनी हीलिंग मेनिफेस्ट कर रही हूं. और आपकी के लिए दुआ कर रही हूं. 

फैंस के साथ सेलेब्स के आए रिएक्शन

हिना खान (Hina Khan) की नई तस्वीरों पर फैंस के साथ कई सेलेब्स ने भी रिएक्ट किया है. भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) ने हिना के पोस्ट पर लिखा- जिस खूबसूरती के साथ आप सब एक्सेप्ट कर रही हैं, वह बहुत पसंद आया…आप बहुतों के लिए इंस्पायरिंग हैं…प्यार और दुआएं…आप वापिस आएंगी…’ एक्ट्रेस आरती सिंह ने व्हाइट हार्ट इमोजी हिना के पोस्ट पर लगाया है. दलजीत कौर ने लिखा- आप ठीक हो जाएंगी मेरे प्यार. हम सभी आपके लिए दुआ कर रहे हैं. अर्जुन बिजलानी और मसाबा गुप्ता ने भी हिना खान (Hina Khan) के पोस्ट पर रिएक्ट किया है.

You May Also Like