इस वीडियो को शेयर करने के बाद लोग गोविंदा पर भड़क गए हैं और इसे आड़े हाथ ले लिया

बॉलीवुड के ‘हीरो नंबर 1’ गोविंदा (Govinda) लंबे समय से बड़े पर्दे से गायब हैं. हालांकि, वे हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं. भतीजे और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक से मतभेद को लेकर तो कभी किसी और मामले को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. इस समय गोविंदा (Govinda) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे खुद एक्टर ने शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करने के बाद लोग गोविंदा पर भड़क गए हैं और इसे आड़े हाथ ले लिया है.

सामने आए वीडियो को देखकर फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. आज भी गोविंदा (Govinda) की एक झलक के लिए फैंस तरसते हैं. फिल्मों से दूर गोविंदा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस काफी गुस्से में हैं. सोशल मीडिया पर लोग गोविंदा को भला-बुरा कह रहे हैं. 

एक्टर मंदिर से निकलकर चर्च पहुंचे

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में प्रभु यीशु मसीह की एक बड़ी सी तस्वीर नजर आ रही है, जिसके सामने गोविंदा (Govinda) प्रार्थना करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान एक्टर चर्च में जॉइंट टेबल पर हाथ जोड़े बैठे नजर आ रहे हैं. इस समय गोविंदा (Govinda) ने पीले रंग की शर्ट पहनी हुई है. इसके साथ ही एक्टर हाथ में लाल और पीले रंग की बो टाई भी पहने नजर आ रहे हैं.

गोविंदा (Govinda) का ये वीडियो कई फैंस को पसंद आया है, तो कई फैंस ने तरह-तरह के कमेंट्स कर इस वीडियो को हाथों-हाथ लिया है. इसके साथ ही कई लोग कह रहे हैं कि क्या हिंदू बनकर मंदिर में जाना चाहिए या इस पर कोई बहस है? इसके साथ ही एक अन्य फैन ने लिखा कि, आप किस तरह के हिंदू हैं?

You May Also Like