ब्रेकिंग: पूर्व विधायक व सांसद प्रत्याशी उपाध्याय की गाड़ी को पुलिस ने रोका, गुस्से में आए नेता जी थानेदारों से पूछ रहे कारण, हाथ बांधे खामोश नजर आ रहे पुलिस कर्मी. देखिए नजारा.

रायपुर. बीते दिनों बलौदा बाजार में हुई हिंसा की घटना को लेकर मंगलवार को प्रदेश भर में कांग्रेसी प्रदर्शन कर अपना विरोध जताएंगे। इस प्रदर्शन को लेकर राज्य कांग्रेस कमेटी ने अलग-अलग जिलों के लिए प्रभारियों की नियुक्ति की है।

अभी कुछ ही देर पहले रायपुर उत्तर के पूर्व विधायक व सांसद प्रत्याशी कांग्रेस नेता विकास उपाध्याय अपने समर्थकों को लेकर बलौदा बाजार पहुंच चुके हैं। मिली जानकारी के अनुसार श्री उपाध्याय को बलौदा बाजार में हुई हिंसक घटना के लिए विरोध प्रदर्शन का प्रभारी नियुक्त किया गया।

इधर कांग्रेस नेताओं के बलौदा बाजार जिले के पलारी में एंट्री करते ही बीच चौक में पुलिस टीम ने उन्हें रोक लिया है। पुलिस का कहना है कि वाहनों की चेकिंग चल रही है वहीं पूर्व विधायक उपाध्याय का इस बात को लेकर मौके पर मौजूद थानेदारों से तू तू मैं की स्थिति बन गई जो वीडियो सामने आया है उसमें पूर्व विधायक अपना परिचय देते नजर आ रहे हैं और कह रहे हैं कि क्या मेरी गाड़ी में चरस, गांजा और शराब है जो चेकिंग के नाम पर रोका गया है चेकिंग करना ही है तो कर लो, आखिर रोका क्यों गया है।

वहीं इस मामले को लेकर जिला और पुलिस प्रशासन के किसी अधिकारी से संपर्क नहीं हो पाया है।

You May Also Like