प्रदेश में नहीं बढ़ेंगे सीमेंट के दाम, राहुल गांधी के खिलाफ BJP ने दर्ज कराई FIR, राजस्व मंत्री पर आरोप लगाने वाला तहसीलदार सस्पेंड, कांग्रेस ने 21 सितंबर को छत्तीसगढ़ बंद का किया आह्वान

Today’s Top News: छत्तीसगढ़ सरकार बड़े पैमाने पर स्वास्थ्य विभाग में भर्ती करने जा रही है. सीएम विष्णुदेव साय के निर्देश पर वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने स्वास्थ्य विभाग में 650 पदों पर भर्ती की मंजूरी दे दी है. इस संबंध में वित्त विभाग की ओर से स्वास्थ्य विभाग को पत्र जारी कर दिया गया है. इससे पहले वित्त विभाग ने छत्तीसगढ़ पुलिस में थोक में भर्ती की मंजूरी दी थी.

रायपुर. सीमेंट उद्योग के प्रतिनिधियों के साथ आज उद्योग मंत्री लखन लाल देवांगन की बैठक हुई, जिसमे सीमेंट के दाम नहीं बढ़ाने को लेकर सहमति बन गई है. उद्योग मंत्री के साथ हुई इस बैठक में बढ़ी कीमतें वापस लेने पर सहमति बनी है. सीमेंट के दाम बिना सरकार से बातचीत के बगैर नहीं बढ़ाये जाएंगे. अगर भाव बढ़ेगा तो कार्रवाई की जाएगी. अब पुराने रेट में सीमेंट मिलेगा जिस रेट में पहले सीमेंट मिलता था.

रायपुर। अमेरिका दौरे पर पहुंचे लोकसभा नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी द्वारा सिखों को लेकर दिए बयान पर देशभर में सियासी घमासन मचा हुआ है. बीजेपी लगातार राहुल गांधी और कांग्रेस को घेर रही है. धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में राजधानी रायपुर में गुरुवार को राहुल गांधी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

रायपुर. राजस्व मंत्री टंकराम वर्मा पर तहसीलदारों के ट्रांसफर पोस्टिंग में पैसों का लेन-देने करने का आरोप लगाने वाले तहसीलदार नीलमणी दुबे को निलंबित कर दिया गया है. यह आदेश राजस्व विभाग के अवर सचिव अन्वेष घृतलहरे ने जारी किया है.

कवर्धा. प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के लोहारीडीह घटना स्थल से लौटने के बाद प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने आज कवर्धा में प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया. इस दौरान कांग्रेस ने पुलिस प्रशासन और गृहमंत्री पर नाकामी का आरोप लगाया. पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि पूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था चरमरा गई है. इसे लेकर कांग्रेस ने 21 सितंबर शनिवार को प्रदेश बंद का आवाह्न किया है.

You May Also Like