छात्रावास में खाना खाने के बाद अचानक बिगड़ी बच्चों की तबियत, 20 से ज्यादा हुए फूड पॉइजनिंग के शिकार, अस्पताल में कराया गया भर्ती

कटघोरा। छत्तीसगढ़ के अलग-अलग जिलों से कन्या छात्रावासों में खराब मध्याहन भोजन परोसे जाने से कई बच्चों की तबियत बच्चों की बिगड़ने के मामले लगातार सामने आ रहे है। ऐसा ही मामला अब जिले के पोड़ी उपरोड़ा विकासखंड के के ग्राम कटोरी से सामने आया है। जहां नगोई कन्या आश्रम में पढ़ाई करने वाली कक्षा पहली से पांचवी तक की लगभग 20 छात्राएं फूड प्वाइजनिंग का शिकार हो गईं है। जिनका इलाज काठगोधा स्थित उप स्वास्थ्य केंद्र में जारी है।

जानकारी के मुताबिक, आज भोजन के बाद अचानक इन सभी बच्चों की तबियत बिगड़ गई और उल्टी और दस्त की समस्या होने लगी। घटना के बाद सभी बच्चों को तुरंत चिकित्सा सहायता प्रदान करने के लिए 108 एंबुलेंस सेवा के माध्यम से काठगोधा स्थित उप स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

मामले की सूचना के बाद कटघोरा एसडीओपी मौके पर पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी ली। प्रशासनिक अधिकारियों ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आवश्यक जांच और कार्रवाई का आश्वासन दिया है, ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो।

You May Also Like

error: Content is protected !!