कोरियोग्राफर जानी मास्टर हुए गिरफ्तार, महिला सहकर्मी ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

‘बाहुबली’ और ‘पुष्पा’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में कोरियोग्राफर के तौर पर काम कर चुके जानी मास्टर इस वक्त चर्चा में हैं. तेलुगू कोरियोग्राफर जानी मास्टर के गानों पर कई बड़े सितारे नाच चुके हैं और आज उनके बारे में एक चौंकाने वाली खबर आई है. जानी मास्टर के साथ काम करने वाली 21 साल की एक महिला ने उन पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है.

तेलुगु फिल्म कोरियोग्राफर जानी मास्टर पर गंभीर आरोप लगे हैं और उन्हें पुलिस हिरासत में ले लिया गया है. लड़की ने कोरियोग्राफर पर बदसलूकी का आरोप लगाया है और हैदराबाद पुलिस ने उसे अपनी हिरासत में ले लिया है.

जानी मास्टर ने लगाया ये आरोप

तेलुगु कोरियोग्राफर जानी मास्टर के खिलाफ 16 सितंबर को हैदराबाद के रायदुर्गम पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई थी. एक रिपोर्ट के मुताबिक, जानी को गोवा से हिरासत में लिया गया और बाद में हैदराबाद ले जाया गया. साइबराबाद पुलिस की एसओटी (स्पेशल ऑपरेशन टीम) ने जानी मास्टर को गोवा से गिरफ्तार किया है. द हिंदू की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 21 साल की एक महिला ने जानी मास्टर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़िता ने शिकायत में लिखा है कि 17 अगस्त को उसे कुछ अज्ञात लोगों से धमकी मिली थी. 28 अगस्त को उन्हें एक नोट भी मिला, जिसमें लिखा था कि आपके गाने के लिए बधाई, लेकिन सावधान रहें. उन्होंने कहा कि उन्होंने जेनी का पीछा किया और एक मौके पर उसका सिर शीशे पर दे मारा. साथ ही शादी के लिए भी दबाव बनाया गया.

मुताबिक जानी मास्टर ने देश छोड़ने की योजना बनाई लेकिन पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. हालांकि, उन्हें 20 सितंबर को कोर्ट में पेश किया जा सकता है. पिछले साल जून में सतीश नाम के एक शख्स ने जानी के खिलाफ उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया था और आरोप लगाया था कि जानी की वजह से उसे काम नहीं मिल सका. हालांकि जानी ने इस बात से भी इनकार किया.

वर्कफ्रंट की बात करें तो जानी मास्टर ने थलपति विजय, अल्लू अर्जुन, प्रभास और सलमान खान जैसे बड़े सितारों के लिए कोरियोग्राफर के रूप में काम किया है. जानी मसार ने ‘सिट्टी मार’, ‘बूटा बोमा’ और ‘श्रीवल्ली’ जैसे गानों को कोरियोग्राफ किया है. हाल ही में जानी मास्टर ने फिल्म स्त्री 2 का सुपरहिट गाना ‘ऐ नहीं’ भी कोरियोग्राफ किया है.

You May Also Like