नहर में मिली लाश की हुई शिनाख्त, मां ने आत्महत्या के लिए लड़की के प्रेमी को बताया जिम्मेदार

 कोरबा। रायगढ़ जिले के खरसिया में नहर में मिली लड़की की लाश की शिनाख्त हो गई है. कोरबा के मुड़ापार में रहने वाली शोभा मरावा ने मृतका की पहचान अपनी बेटी एकता मरावा के रूप में की है. इसके साथ ही मां ने अपनी बेटी के आत्महत्या के लिए उसके प्रेमी को जिम्मेदार ठहराते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. खरसिया में नहर में मिली लड़की की लाश की शिनाख्त कोरबा के मुड़ापार अंबेडकर बस्ती में रहने वाली शोभा मरावा ने अपनी बेटी एकता मरावा के तौर पर की है. एकता ने सोमवार की रात को कोरबा के पावर हाउस रोड स्थित सोनालिया नहर में छलांग लगा दी थी. उसे बचाने के लिए एक पुलिसकर्मी और युवक ने तेज बहाव वाले नहर में छलांग लगा दी थी, लेकिन लड़की को नहीं बचा पाए. गुरुवार को उसकी लाश खरसिया के नहर में झाड़ियों में फंसी हुई मिली.

शोभा मरावा ने कपड़े के आधार पर अपनी बेटी एकता के तौर पर शिनाख्त करने के साथ आरोप लगाया कि 9वीं कक्षा में पढ़ाई करने वाली उसकी बेटी ने अपने प्रेमी संतोष तिवारी की प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या की है. उसने आरोप लगाया कि युवक उसकी बेटी को प्रताड़ित करता था. बार-बार पैसों की मांग करता था. यही नहीं वह प्रेग्नेंट भी हो गई थी, जिससे वह बेहद परेशान रहा करती थी. युवक की प्रताड़ना की वजह से उसने अपनी जान दी है.

चौकी में मां ने दर्ज कराई शिकायत

बता दें कि शोभा मरावा ने मानिकपुर चौकी में बेटी की गुमशुदगी दर्ज कराई थी. खरसिया में लाश मिलने के बाद महिला ने कल शाम उसकी पहचान करने के बाद कोरबा लौट आई थी. आज सुबह महिला ने लड़की के प्रेमी संतोष तिवारी के खिलाफ मानिकपुर चौकी में शिकायत दर्ज कराते हुए कार्रवाई की मांग की है.

You May Also Like

error: Content is protected !!