कुत्ते को बेरहमी से मारकर फंदे पर लटकाया, पशु प्रेमियों में आक्रोश

दुर्ग। जिले में एक युवक ने कुत्ते की बेरहमी से हत्या कर उसे फांसी पर लटका दिया. वहीं युवक की इस बर्बरता का एक राहगीर ने वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जिसके बाद दूसरे दिन युवक ने कुत्ते को फंदे से उतारा और पास में ही दफना दिया. यह मामला दुर्ग के निकुम क्षेत्र का है.

जानकारी के अनुसार, अंडा थाना क्षेत्र के निकुम गांव में भाटापारा हाइस्कूल के पास भुवनेश्वर निर्मलकर (36) चाय नाश्ते का होटल चलता है. उसने कुत्ते को मारकर फंदे पर लटकाया है. पशु प्रेमियों ने जब उसकी शिकायत पुलिस प्रशासन में करने की धमकी दी तो उसने कहा उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि कुत्ता पागल हो गया था. कुत्ता उसके बच्चों के साथ-साथ कई मवेशियों को भी काट चुका था.उसका कहना है कि कुत्ता राह चलते किसी को भी काटने के लिए दौड़ाता था. इससे क्षेत्र के सभी लोग परेशान थे. जब कुत्ते ने उसके बच्चों को काटा तो उसने उसे मारने की ठानी.

उसके बाद 6 जुलाई को उसने कुत्ते को डंडे से मारा. जव वो वहीं ढेर हो गया और उसकी सांस चल रही थी तो उसने मेन रोड के किनारे लगे पेड़ में रस्सी से बांधकर कुत्ते को फांसी पर लटका दिया. पशु प्रेमियों ने पुलिस में मामले की सूचना दी है, लेकिन अभी तक मामले में रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है.

घटना का वीडियो वायरल होने के बाद, कुत्ते को दफनाया

बताया जा रहा है कि 6 जुलाई की शाम जब भुवनेश्वर ने कुत्ते को फांसी पर लटकाया तो वहां से गुजर रहे एक पास के गांव के युवक ने मोबाइल में घटना को कैद कर लिया. इसके बाद उसने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वायरल वीडियो देखने के बाद युवक ने 7 जुलाई को कुत्ते को फंदे से उतारा और पास में ही गड्ढा खोदकर दफना दिया.

You May Also Like