एसी कमरे में फेसबुक लाइव और राज्य की जनता के लिए बत्ती गुल,प्रदेश की डबल इंजन की सरकार ने लालटेन युग ला दिया,शैलेश पाण्डेय.

बिलासपुर . प्रदेश में हो रही लगातार बिजली कटौती के विरोध में सोमवार को कांग्रेस जनों ने जिले के सभी ब्लॉकों में धरना प्रदर्शन करते हुए डबल इंजन सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की, कांग्रेस ने आरोप लगाया कि प्रदेश की डबल इंजन की सरकार प्रदेश की जनता को परेशान कर रही है। ब्लॉक कांग्रेस कमेटी एक के द्वारा राजीव गांधी चौक में बिजली कटौती की विरोध में धरना प्रदर्शन किया और कांग्रेसियों ने पंखा, लालटेन, बल्ब की माला पहनकर विरोध प्रदर्शन किया।

पूर्व विधायक पाण्डेय बोले.

धरने को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक शैलेश पाण्डेय ने कहा है कि प्रदेश में पूरे जिलों में विद्युत कटौती की जा रही है। पूरी गर्मी में लोग परेशान होते रहे ,लोग रात भर जागते रहे बिजली का इंतजार करते रहे। लेकिन दो-दो दिन तक बिजली नहीं आई। बिजली नहीं आने से लोग पानी के लिए परेशान रहे। पिछले तीन माह से पूरी गर्मी में शहर से लेकर गांव तक भाजपा शासन काल में बिजली कटौती की गई। भाजपा शासन काल में ही जनता को परेशान किया गया। शैलेश पांडे ने कहा है कि बड़े दुख की बात है कि 2024 में जो गर्मी पड़ी, लेकिन जिस प्रकार से इस बार की गर्मी में लोग परेशान रहे भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने कटौती की है । बेहिसाब बिजली कटौती की है उससे बहुत पीड़ा पहुंची है। मार्च अप्रैल का महीना बच्चों की परीक्षाओं का महीना होता है जिस प्रकार से भाजपा ने बिजली कटौती की है लोग गर्मी झेल रहे थे पढ़ाई भी प्रभावित हो रही थी। बिलासपुर के बच्चों ने लालटेन लेकर यहां परीक्षा दी है। क्योंकि बिजली कट हो गई है। भाजपा के नेता जब बिजली कट रही थी तो वह अपने एसी कमरे में बैठकर फेसबुक लाइव कर रहे थे। बिलासपुर की जनता को बिजली कटौती से कितनी परेशानी हो रही है। कांग्रेस की सरकार के समय हम लोगों ने 400 यूनिट तक बिजली हाफ कर माफ कर दिया था। सत्ता के लालच में भाजपा आम आदमी का खून चूस रही है टैक्स वसूली कर रही है और देश में महंगाई ने तो आमजन की कमर तोड़ दिया है।

You May Also Like