सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के सामने दो गुटों के बीच जमकर मारपीट

बिलासपुर। न्यायधानी में रतनपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के सामने दो गुटों के बीच जमकर मारपीट की घटना हुई। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें मारपीट की पूरी घटना कैद हो गई है। जिस वक्त अस्पताल में मारपीट की घटना हुई, उस समय वहां मरीजों की भीड़ लगी थी। इसके साथ ही उनके परिजन भी मौजूद थे।

देखें वीडियों –

अचानक हुई मारपीट और हंगामा देखकर मरीजों के साथ ही अस्पताल स्टाफ भी घबरा गया। इस दौरान डॉक्टर ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस अस्पताल पहुंची और त्वरित कार्यवाही करते हुए घटना में शामिल तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

जानकरी के मुताबिक, पोड़ी का रहने वाला एक युवक हादसे में घायल हो गया था। इस दौरान आसपास के लोगों ने उसकी पिटाई कर दी। जिसके बाद वह इलाज कराने के लिए अस्पताल पहुंचा था। इस दौरान घायल युवक ने अपने साथ हुई मारपीट की जानकारी गांव के लोगों को दी। जिसके बाद उसके दोस्त सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंच गए। तब उन्हें यह नहीं पता था कि किन लोगों ने उसके दोस्त के साथ मारपीट की है। इस दौरान अनजाने में युवकों ने दूसरे मरीज की पिटाई शुरू कर दी। जिसके चलते दूसरे पक्ष के लोगों ने भी मारपीट की और अस्पताल में हंगामा शुरू कर दिया।

बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और अन्य संदिग्धों की तलाश जारी है। मामले में गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई है।

You May Also Like