पूर्व विधायक शैलेश पाण्डेय का तंज: शहर के चौकीदार विधायक की सिटी गुल, चोरों का हल्ला बोल और लूट रही जनता.

• दुर्गा जी की झांकी देखने गये लोगों के सूने घरों में चोरी की वारदात हो रही।

बिलासपुर. पूर्व विधायक शैलेश पाण्डेय ने गुरुवार को शहर की पुलिसिंग और लचर विधायकी पर एक बड़ा बयान जारी किया। शहर में आए दिन बढ़ रहे क्राइम के ग्राफ को लेकर उन्होंने आरोप लगा तंज कस कहा कि नगर ने लगातार चोरियाँ बढ़ रही है और एक साथ गैंग बनाकर चोर कई इलाक़ों में लोगो के घरों में धावा बोल रहे है और बहुमूल्य गहने, धन की चोरी हो रही है शहर के लोग लगातार पुलिस की तरफ बड़ी आस लगाकर उम्मीद कर रहे है कि जब चोर पकड़े जाएँगे और कब उनका सामान वापस मिलेगा।

लेकिन सरकार कुंभकर्ण की नींद सो रही है और जनता का चोरी किया सामान वापस नहीं मिल रहा है। लोग त्यौहार के समय शहर में झांकी देखने निकल रहे है और चोर घर को निशाना बना रहे है। ऐसे में लोग डरे हुए है और घर से बाहर निकलने में डर रहे है कि कहीं कुछ चोरी न हो जाये। बिलासपुर के सभी इलाक़ों में चोरियाँ कोई ग्रुप कर रहा है साइकिल से लेकर गाड़ियाँ और घर के सामान एवं महँगी वस्तुएँ चोरी हो रही है और त्यौहार का फायदा चोर उठा रहे है। पुलिस की पेट्रोलिंग और गस्त भी इलाक़ों में ठीक से नही हो रही है। जिसका की फायदा चोर उठा रहे है।

ये कैसे चौकीदार.

श्री पाण्डेय ने कहा कि नगर विधायक जी ने अभी पिछले महीने ही बड़ा बयान दिया था कि मैं बिलासपुर का चौकीदार हूँ और ये कैसे चौकीदार है जो जनता को लुटवा रहे है,डायलॉग बोलने और जनता को झाँसा देने से बिलासपुर में सुरक्षा नहीं होने वाली है। उसके लिए योजना बनाकर कर काम करने की जरूरत है,सरकार अपने में ही मस्त है और वो अपने उत्सव और सदस्यता में लगी हुई है और इधर बिलासपुर असुरक्षित हो गया है।

You May Also Like

error: Content is protected !!