गांधी जयंती पर वंदना मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल द्वारा स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन.

बिलासपुर. 2 अक्टूबर गांधी जयंती के अवसर पर वंदना मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल द्वारा नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया जा रहा है। इस शिविर में डॉ. चंद्रशेखर उइके सीनियर कन्सल्टिंग एम डी मेडिसीन व डॉ. वरूण सिंह लेप्रोस्कोपिक सर्जन द्वारा मरीजों का स्वास्थ्य परीक्षण किया जायेगा।

इसके साथ ही मात्र 300 रूपये के पंजीयन शुल्क पर करीब 7 हजार की जांच नि:शुल्क की जायेगी। शिविर का आयोजन सी एल सी प्लाजा के पीछे महावीर पैलेस मंगला चौक में किया गया है वही असुविधा के बचने के लिए अग्रिम पंजीयन की व्यवस्था की गई है। इच्छुक मरीज 07089501234 व 07752 416003 पर फोन कर पंजीयन करा सकते है।

इस संबंध में वंदना मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉ. चंद्रशेखर उइके ने बताया कि वंदना हॉस्पिटल द्वारा समय समय पर जरूरत मंदों के लिए नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया जाता रहा है ताकि अधिक से अधिक लोग इसका लाभ उठा सके। इस बार 2 अक्टूबर गांधी जयंती के अवसर पर नि:शुल्क जांच व स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया जा रहा है। मात्र 300 रूपये के पंजीयन शुल्क पर मरीजों की , शुगर जांच खाने के पहले व बाद में, 3 महीने की शुगर जांच, थॉयराइड की जॉच, लिपिड प्रोफाइल की जॉच, ईसीजी, किडनी की जॉच, फैटी लीवर की जॉच, फेफडो के सांस लेने की जॉच, पैरो के नसों की जॉच, ऑखों के पर्दे की जांच, हीमोग्लोबिन की जॉच, यूरिक एसिड की जॉच व पेशाब की जॉच कर परामर्श दिया जायेगा। यह स्वास्थ्य शिविर 2 अक्टूबर को सुबह 9 बजे से दोपहर 2 बजे तक आयोजित होगा। इस दौरान जिन मरीजों की पहले से दवाई चल रहे है। वे अपनी पुरानी पर्ची एवं दवाईयां साथ अवश्य लाए।

You May Also Like

error: Content is protected !!