जनवरी में जगद्गुरु शंकराचार्य निश्चलानंद सरस्वती का पांच दिवसीय आगमन, तैयारियों को लेकर टीम आदित्य वाहिनी-आनंद वाहिनी की बैठक कल.

बिलासपुर.जगद्गुरु शंकराचार्य अनंत विभूषित स्वामी निश्चलानंद सरस्वती का राज्य में पांच दिवसीय आगमन शहर में हो रहा है। उनके आगमन के मद्देनजर अनुयाईयो ने मंगलवार को बैठक आयोजित की है। जिसमे उनके प्रवास के दौरान जिले से दी जाने वाली सेवाओं को लेकर रूपरेखा तैयार की जाएगी।

सनातनियो के लिए यह खबर खुशी लेकर आई है।जगद्गुरु शंकराचार्य अनंत विभूषित स्वामी निश्चलानंद सरस्वती जी महाराज का प्रवास आगामी पांच से दस जनवरी तक रायपुर में होगा। उनके परम भक्त शहर के युवा सनातनी रोशन अवस्थी ने जय जगन्नाथ का नारा देते हुए बताया कि हमारे सर्वोच्च धर्मगुरु जगद्गुरु शंकराचार्य अनंत विभूषित स्वामी निश्चलानंद सरस्वती जी महाभाग की संस्था पीठ परिषद,आदित्य वाहिनी एवं आनंद वाहिनी की मंगलवार को बैठक रखी गई है। बैठक में जगद्गुरु के पांच दिवसीय प्रवास को लेकर जिले से रायपुर में भाग लेने वाले सनातनिय भाईयो के साथ दी जाने वाली सेवाओं के संबंध में चर्चा कर रुपरेखा तय की जाएगी,श्री अवस्थी ने आग्रह किया है कि इस पावन कार्य में ज्यादा से ज्यादा युवा साथी अपना सहयोग दे और बैठक में जरूर आए।

समय और जगह.

समय : 4 बजे
दिनांक: मंगलवार 26 दिसंबर
स्थान: मृत्युञ्जय कार्यालय,
रामा मैग्नेटो माॅल के सामने, श्रीकांत वर्मा मार्ग।

इधर पूर्व विधायक पहुंचे जगद्गुरु की शरण में.

फिलहाल जगद्गुरु इंदौर प्रवास में है। उनके दर्शन कर आशीर्वाद नगर के पूर्व कांग्रेस विधायक शैलेश पांडेय ने लिया। श्री पांडेय ने सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी देते हुए अपनी पोस्ट में लिखा कि जगतगुरु शंकराचार्य पूरी पीठाधीश्वर श्री निश्चलानंद सरस्वती जी के पावन दर्शन और आशीर्वाद पाने का अवसर मिला। राष्ट्रोत्कर्ष अभियान यात्रा में पूज्य गुरुदेव द्वारा धर्मसभा को संबोधित किया।

You May Also Like