‘OMG’ ब्रेकिंग: वैक्सीनेशन के दौरान आधा दर्जन मासूमों की हालत बिगड़ी, दो की मौत,कोटा ब्लाक के प्राथमिक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का मामला.

बिलासपुर. जिले के कोटा ब्लाक के प्राथमिक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से एक बड़ी खबर आ रही है यहां वैक्सीनेशन के लिए लाए गए आधा दर्जन से अधिक बच्चों की हालत बिगड़ गई है तो वही दो की मौत होना बताया जा रहा है।

अभी से कुछ देर पहले कोटा ब्लाक के प्राथमिक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उस समय हड़कंप मच गया जब वैक्सीनेशन के लिए धुरीपारा पटैता से यहां लाए सात मासूमों की वैक्सीन लगाते ही हालत बिगड़ गई। मिल रही जानकारी के अनुसार कोटा ब्लाक के प्राथमिक सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के स्टाफ पर वैक्सीनेशन के दौरान लापरवाही बरतने का आरोप लग रहा है। जिसमे दो की मौत हो गई है इधर हालात की गंभीरता को देखते हुए पांच मासूम बच्चों को ऑब्जरवेशन के लिए जिला अस्पताल के लिए रवाना किया गया है जहां डॉक्टरों की एक टीम एचडीयू वार्ड में मासूमों की देखभाल में लगी है।

डॉक्टर बागड़े ने किया इंकार तो बीएमओ ने नही उठाया फोन.

इस मामले की खबर जैसे ही ‘OMG NEWS’ को लगी तो मामले की हकीकत जानने जिला अस्पताल के चिल्ड्रन वार्ड में मौजूद डॉक्टर बागड़े से संपर्क किया गया लेकिन उन्होने कुछ भी जानकारी नही होने का हवाला देकर हॉस्पिटल से निकल गए वही कोटा बीएमओ निखलेश गुप्ता ने फोन उठाना मुनासिब नहीं समझा, जिसके कारण इस घटना को लेकर स्वास्थ्य विभाग के किसी अधिकारी या जिला अस्पताल के संबंधित डॉक्टर से चर्चा नहीं हो पाई है।

You May Also Like