‘OMG’ ब्रेकिंग: दैनिक लोकस्वर के संपादक मनोज शर्मा ने दिया इस्तीफा, समारोह पूर्वक ससम्मान विदाई.

बिलासपुर. संभाग के प्रथम प्रभात हिंदी दैनिक लोकस्वर के संपादक मनोज शर्मा ने गुरुवार को अपनी सेवाओं से इस्तीफा दिया और उन्हें लोकस्वर परिवार ने समारोह पूर्वक ससम्मान विदाई दी। वर्ष 1979 से शुरू हुए अखबार लोकस्वर की 12 अगस्त 2018 में रीलॉन्चिंग श्री शर्मा के कुशल नेतृत्व में की गई। यहां उन्होंने प्रबंधन एवं संपादक का दायित्व सात साल तक निभाया।

उनकी अनवरत सेवाओं के बूते दैनिक लोकस्वर ने सरकारी महकमों और आम पाठकों तक अपनी मजबूत पहुंच बनाई। लोकस्वर परिवार ने उन्हें आज शाम प्रेस परिसर में समारोह पूर्वक भावभीनी विदाई दी। इस अवसर पर लोकस्वर के मुखिया और प्रधान संपादक अशोक अग्रवाल ने कहा कि श्री शर्मा ने हमेशा पारिवारिक संबंध निभाया है और पूरी मेहनत से अखबार को इस मुकाम पर लाया है। उन्होंने श्री शर्मा से कहा कि वह किसी न किसी रूप में लोकस्वर परिवार से जुड़े रहें और कुछ ना कुछ लिखते रहें । लोकस्वर टीवी और सीसीएन के डायरेक्टर अभिषेक अग्रवाल ने कहा की बड़े भाई मनोज शर्मा की रात दिन की मेहनत को लोकस्वर में भुलाया नहीं जा सकता।

विदाई समारोह में लोकस्वर के संपादक मनोज शर्मा ने कहा कि विकास के लिए परिवर्तन प्रकृति का नियम है। जिस तरह पेड़ पौधों में पुरानी शाखाएं टूट कर नई शाखाएं और कोंपलें फुटती है। इसी तरह संस्थान और व्यक्ति के जीवन में परिवर्तन का महत्व है। नई टीम और अपने साथियों को उन्होंने पूरे जोश खरोश के साथ आगे भी काम करते रहने के लिए उत्साहित किया। श्री शर्मा ने कहा कि वह भले पद पर ना रहे लेकिन लोकस्वर परिवार का हिस्सा बने रहेंगे। लोकस्वर परिवार के मुखिया श्री अशोक अग्रवाल ने श्री शर्मा को शाल श्रीफल और स्मृति चिन्ह देकर कर सम्मानित किया और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

You May Also Like