ओपनिंग: अब डेकोर म्यूस में हर बजट के अनुसार ग्राहकों के लिए सजावट की सुविधा.

बिलासपुर. रविवार को रथयात्रा के पावन अवसर पर शहर वासियों के लिए घर की साज सज्जा हेतु एक नवीन संस्थान की शुरुआत हो रही है। यह संस्थान डेकोर म्युस महाराणा प्रताप चौक व्यापार विहार रोड में स्थित है। उक्त संस्थान में वर्तमान परिवेश के आधार पर घर की सजावट हेतु नवीन कलाकृतियां तथा अन्य सजावटी सामान उपलब्ध है।

संस्थान प्रमुख योगेश पटेल ने बताया की यह संस्थान शहर में अपनी तरह का एक अलग शो रूम होगा जहां ग्राहकों को पसंद अनुसार घर की सजावट की रूपरेखा तैयार की जायेगी। जिसमें स्थानीय से लेकर आयातित हर तरह के वस्तुओं का समावेश होगा। उक्त संस्थान में हर बजट के अनुसार ग्राहकों के लिए सजावट की सुविधा उपलब्ध है। उन्होंने आज अपने स्टोर के उद्घाटन पर स्टोर के निरीक्षण के लिए लोगों को आमंत्रित किया।


डेकोर म्यूस आज श्री जगन्नाथ जी का आशीर्वाद लेकर अपनी यात्रा प्रारंभ कर रहा है और शहर वासियों के लिए यह संस्थान सजावट के क्षेत्र में नवीन योगदान देने के लिए कृत संकल्पित है। यह संस्थान शौर्य प्लाजा महाराणा प्रताप चौक व्यापार विहार रोड में स्थित है। जहां पर शहरवासी नए नए सजावट के सामानों को देख अपने घर की सजावट नए सिरे से करने हेतु विभिन्न नवीन विचारों से अवगत हो सकते है।

You May Also Like

error: Content is protected !!