पाकिस्तान की कप्तान फातिमा सना वीमेंस टी20 विश्व कप 2024 को छोड़कर घर लौट गई , घर में हुआ बड़ा हादसा…

Women’s T20 World Cup 2024: पाकिस्तान की कप्तान फातिमा सना वीमेंस टी20 विश्व कप 2024 को छोड़कर घर लौट गई हैं. उनके पिता का निधन हो गया है, जिसके कारण वे तुरंत यूएई से कराची के लिए रवाना हो गईं. हाल ही में पाकिस्तान को भारत के खिलाफ एक बुरी हार का सामना करना पड़ा था, और अब उनका अगला मैच ऑस्ट्रेलिया से है. फातिमा की अनुपस्थिति में मुनीबा अली को टीम की कमान सौंपी जाएगी, जो टीम की उपकप्तान हैं. क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, फातिमा के पिता का निधन स्ट्रोक के कारण हुआ है. इस दुःखद घटना के बाद, टीम की अन्य खिलाड़ियों ने भी दुख जताया है. पाकिस्तानी खिलाड़ी निदा डार ने सोशल मीडिया पर अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं, और कई अन्य खिलाड़ियों ने भी पोस्ट साझा किए हैं.

पॉइंट्स टेबल में पाकिस्तान का तीसरा स्थान

वीमेंस टी20 विश्व कप के ग्रुप ए की पॉइंट्स टेबल में पाकिस्तान फिलहाल तीसरे नंबर पर है. टीम ने अब तक दो मैच खेले हैं, जिनमें से एक में जीत हासिल की है, जबकि एक मैच में भारत ने उसे हराया. पाकिस्तान के पास 2 पॉइंट्स हैं. ग्रुप ए में ऑस्ट्रेलिया पहले और भारत दूसरे स्थान पर है. भारत ने 3 में से 2 मैच जीते हैं और एक मैच में हार का सामना किया है, जबकि ऑस्ट्रेलिया का भी यही रिकॉर्ड है.

मुनीबा अली करेंगी पाकिस्तान की कप्तानी

फातिमा सना की अनुपस्थिति में मुनीबा अली पाकिस्तान की कप्तानी करेंगी. उनका अगला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया से शुक्रवार को दुबई में होगा. (Women’s T20 World Cup 2024)

You May Also Like

error: Content is protected !!