पितृ पक्ष में अपनो की याद: समाजसेवी रोशन अवस्थी ने परिवार संग पिता के नाम लगाया पेड़.

बिलासपुर. अद्विका एजुकेशनल एंड सोशल वेलफेयर सोसाइटी एवं अरण्य गुरुकुलम ने पितृ पक्ष के अवसर पर पूर्वजों की स्मृति में अद्विका ऑक्सिजोन-एक पेड़ माँ के नाम उद्यान मोपका में वृक्षारोपण कार्यक्रम आयोजित किया। यह कार्यक्रम पर्यावरण संरक्षण और सामाजिक कल्याण के लिए सोसाइटी की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

कार्यक्रम के दौरान कुछ पेड़ लगाए गए, जिनमें फलदार, फूलदार, और औषधीय पौधे शामिल हैं। सोसाइटी के सदस्यों, स्थानीय निवासियों, ने इस कार्यक्रम में भाग लिया।

सोसाइटी के अध्यक्ष आशीष कुमार खण्डेलवाल ने कहा, पितृ पक्ष में वृक्षारोपण करना हमारे पूर्वजों को श्रद्धांजलि देने का एक तरीका है। यह पर्यावरण की रक्षा में भी योगदान करता है। हमारा उद्देश्य अद्विका ऑक्सिजोन के माध्यम से पर्यावरण संरक्षण और सामाजिक कल्याण के लिए काम करना है।

इस अवसर पर समाजसेवी रोशन अवस्थी ने सपरिवार अपने पिताजी स्वर्गीय विनोद अवस्थी की स्मृति में बरगद का पेड़ लगाया,अर्पणा रुनवाल एवं मोहनीश अग्रवाल की स्मृति में सोसाइटी की ओर से किरण शुक्ला,हरप्रसाद धुरी आदि ने पीपल और बरगद के पौधे लगाकर पर्यावरण संरक्षण और सामाजिक कल्याण के लिए अपनी प्रतिबद्धता को दोहराया। सोसाइटी ने लोगों से आगे आने और पर्यावरण संरक्षण में योगदान करने का आह्वान किया।

You May Also Like