बलौदा बाजार की घटना पर बोले शैलेश पांडेय,सरकार ने किया जनता का अपमान,जब प्रशासनिक अफसर ही सुरक्षित नहीं तो जनता का क्या होगा.

जीपीएम. बलौदा बाज़ार में हुई घटना को लेकर मंगलवार को गौरेला पेंड्रा मरवाही ज़िले में ज़िला कांग्रेस कमेटी द्वारा एक दिवसीय धरना प्रदर्शन का आयोजन किया गया। जिसमे मुख्यरूप से बिलासपुर के पूर्व विधायक शैलेश पांडेय प्रभारी बनकर आए,प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर यह आयोजन किया गया।

पूर्व विधायक शैलेश पांडेय ने बीजेपी की सरकार को आड़े हाथों लिया और प्रश्न किया कि जब ज़िले के कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक सुरक्षित नहीं है तो प्रदेश की जनता कैसे सुरक्षित होगी। दूसरा प्रश्न पूछा कि जब बीजेपी की साय सरकार ने जाँच कमेटी बना दिया तो छत्तीसगढ़ की बीजेपी ने दूसरी जाँच कमेटी क्यों बनाई,क्या बीजेपी को अपनी सरकार पर भरोसा नहीं रहा। तीसरा प्रश्न कि सतनामी समाज को न्याय देने में क्यों नहीं समझदारी दिखाई,क्या इसमें कोई बीजेपी की अंतर्कलह थी।
बलौदा बाज़ार की घटना शासन की बड़ी भूल या नाकामी थी जो बाहर आ गई है।प्रदेश में क़ानून व्यवस्था के नाम पर सुशासन का झूठा ढोल पीटने वाली बीजेपी सरकार कैसे फेल हो गई। जनता जनार्दन का अपमान किया है बीजेपी की सरकार ने।

You May Also Like