अनकंट्रोल्ड क्राइम पर शैलेश पांडेय ने ली चुटकी, डिप्टी सीएम शर्मा की पुलिस अफसरों की क्लास से पहले पूछा कही आप भी मौन बाबू न बन जाएंगे ग्रहमंत्री जी.

•डिप्टी सीएम साहब उर्फ़ ग्रह मंत्री जी,बिलासपुर विधायक तो अपराध मुक्त का झाँसा जनता को दिये थे,क्या आप भी उनकी तरह जनता से झूठ बोलेंगे ?

•बिलासपुर अपराधों में छत्तीसगढ़ में प्रथम स्थान पर है,क्यों ? महिलाएँ,बेटियाँ असुरक्षित,चाकूबाजी और हत्या रोज की घटना,कानून व्यवस्था ध्वस्त,क्यों ?

•नशे का व्यापार,गाँजा तस्करी,अवैध उत्खनन,अवैध शराब और अन्य अपराध में भी बिलासपुर पीछे नहीं,क्यों ?

बिलासपुर. शहर में प्रदेश के डिप्टी सीएम और होम मिनिस्टर विजय शर्मा के आगमन से पूर्व कांग्रेस नेता और पूर्व विधायक शैलेश पांडेय ने राज्य और खासकर बिलासा की नगरी में बढ़ रहे क्राइम ग्राफ को लेकर जमकर चुटकी ली है। उन्होंने प्रेस नोट जारी कर सीधे तौर पर डिप्टी सीएम शर्मा से अनकंट्रोल्ड क्राइम पर कई तरह के सवाल किया है जो सोशल मीडिया पर तैर रहा है।

पूर्व विधायक शैलेश पांडेय प्रदेश ने कहा कि डिप्टी सीएम और साथ ही ग्रह मंत्री विजय शर्मा का आगमन बिलासपुर होने जा रहा है,मैं उन्हें विधानसभा में उनके द्वारा दिये गये जवाब जिसमे 30 जून तक की अपराधों की जानकारी बिलासपुर जिले की है,बाकि माह जुलाई और अगस्त के अपराधों का डाटा पुलिस विभाग आपको देगा वो आप जोड़ लेना और आपको चिंतन करना है कि आख़िर बिलासपुर में रोज चाकूबाजी और हत्या और दुष्कर्म के आँकड़े इतने क्यों बढ़े है,बिलासपुर अपराधों के मामले में प्रदेश में प्रथम है आख़िर क्यों ?

5 दिसंबर से 30 जून तक बिलासपुर के अपराध,विधानसभा के जवाब के अनुसार-

कुल अपराध – 7506 ( 30 जून तक )

बलात्कार – 129
हत्या – 28
मारपीट – 1743
लूट – 32
डकैती -1
पॉस्को – ?
चाकूबाज़ी – ?
दुर्घटनाएँ – ?

आख़िर क्या कारण है कि बिलासपुर पुलिस अपराधों को रोकने में नाकाम रही है और बिलासपुर में प्रतिदिन कोई न कोई बड़ी घटनाएँ होती है। शहर में राह चलते चाकूबाजी होती है और शहर में चलने में खतरा रहता है।महिलाओं की सुरक्षा में भी बिलासपुर पुलिस असफल रही है और प्रदेश में सर्वाधिक दुष्कर्म के मामले बिलासपुर में हो रहे है,मासूम बच्चियों के साथ भी अनाचार हुआ है,बहन बेटियाँ बिलासपुर में असुरक्षित है,क्या आपकी पुलिस सुरक्षा देने में नाकाम है।

नगर विधायक अग्रवाल की ताल ठोकई निकला झांसा.

बिलासपुर में विधानसभा चुनाव के समय वर्तमान विधायक अमर अग्रवाल ने ताल ठोककर दावा किया था कि मैं बिलासपुर को अपराध मुक्त कर दूँगा लेकिन उनका ये चुनावी झाँसा था केवल वोट पाने के लिए और विधायक बनने के बाद वो “मौन बाबू” बन गये और बिलासपुर वासियों को भूल गए।

ग्रह मंत्री जी आप भी कहीं मीटिंग के बाद मौन बाबू की तरह बिलासपुर की जनता को झाँसा देकर तो नहीं चले जाएँगे,मैं उम्मीद करता हूँ आपकी सरकार को जनादेश मिला है तो आप की सरकार जनता की रक्षा करेगी।

You May Also Like