मस्तूरी विधानसभा की समीक्षा बैठक में पहुंचे शिवरतन शर्मा, पार्टी विरोधियों के निष्कासन की उठी मांग.

बिलासपुर. लोकसभा के मस्तूरी विधानसभा की समीक्षा बैठक में भाजपा नेता पूर्व भाटापारा विधायक शिवरतन शर्मा ने भाग लिया। बैठक में मस्तूरी विधानसभा के कोर कमेटी के सदस्य और चुनाव प्रबंधन समिति के सभी सदस्य उपस्थित थे

शिवरतन शर्मा ने विधान सभा संयोजक बी पी सिंह से विधानसभा की पूरी जानकारी ली। इसके पश्चात सभी मंडलों की एक-एक करके समीक्षा की और पार्टी की स्थिति का जायजा लिया , सभी मंडल अध्यक्ष से विस्तार से चर्चा की गई । इस बैठक में मस्तूरी के पूर्व विधायक डॉ कृष्णमूर्ति बांधी और भाजपा जिला अध्यक्ष रामदेव कुमावत भी उपस्थित थे।

बैठक में पार्टी की आगामी नगरीय और पंचायत चुनाव संबंधित रणनीति और संगठन को मजबूत करने के लिए विचार-विमर्श किया गया। सदस्यों ने पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। उन्होंने कहा कि ऐसे तत्वों को पार्टी से निष्कासित किया जाना चाहिए ताकि संगठन में अनुशासन और एकजुटता बनी रहे।

बी पी सिंह ने सभी का आभार व्यक्त किया.

बैठक में भाटापारा के पूर्व विधायक शिव रतन शर्मा के साथ मस्तूरी के पूर्व विधायक डॉ कृष्णमूर्ति बांधी बिलासपुर भाजपा जिला अध्यक्ष रामदेव कुमावत विधानसभा संयोजक बी पी सिंह मंडल अध्यक्ष राजेंद्र राठौड़ राज्यवर्धन कौशिक, मंडल के महामंत्री रंजीत सिंह रामनाथ तिवारी धर्मेंद्र कोसले अजय सिंह , जिला के मंत्री एस कुमार मनहर जिला कार्यकारिणी सदस्य युगल किशोर झा अनुसूचित जाति मोर्चा के जिला अध्यक्ष प्रकाश सूर्या, जनपद सदस्य दुर्गा पटेल, मंडल प्रभारी संतोष मिश्रा के साथ मस्तूरी विधानसभा के कोर कमेटी और चुनाव प्रबंधन समिति के सभी सदस्य उपस्थित रहे ।

You May Also Like